Dhirendra Shastri Case: पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ विवादित बयानबाजी का मामला, हाई कोर्ट ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटाने के दिए निर्देश

जबलपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ख़िलाफ़ विवादित बयानबाजी करने के मामले में हाईकोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। HC ने गूगल,फेसबुक, यूट्यूब, एक्स से मानहानि कारक कंटेंट्स हटाने के निर्देश जारी किए है। बता दें पूर्व विधायक आरडी प्रजापति की विवादित टिप्पणी के कंटेंट्स वायरल किए जा रहे थे। इस मामले में कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को निर्देश जारी किए है।



इस मामले में हुई सुनवाई

बता दें मध्य प्रदेश के पूर्व विधायक आरडी प्रजापति की विवादित टिप्पणी के कंटेंट्स वायरल किए जा रहे थे। इस मामले में हाईकोर्ट ने सख्त निर्देश दिए है। दरअसल आरडी प्रजापति ने कहा था कि अगर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अपनी मां की दूध पिया है तो मेरा भूत उतार कर दिखाए। इस दौरान उन्होंने ये आरोप भी लगाया था कि धीरेंद्र शास्त्री ने उनके उपर हमला कराया था। ये बयान उन्होंने दिल्ली में आयोजित ओबीसी महासभा में करीब 10 महीने पहले दिया था।

error: Content is protected !!