IPL 2024 से पहले Hardik Pandya ने भरी हुंकार, Mumbai Indians की जर्सी में फिर से धमाल मचाने को तैयार स्टार ऑलराउंडर- VIDEO

इंजरी के चलते लंबे समय से 22 गज की पिच से दूर चल रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों फुल फिटनेस हासिल करने में जुटे हुए हैं। हार्दिक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी फिटनेस पर लगातार अपडेट दे रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो स्टार ऑलराउंडर ने एकबार फिर शेयर किया है, जिसमें वह आईपीएल 2024 (IPL 2024) में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से फिट दिख रहे हैं।



आईपीएल में रंग जमाने को तैयार हार्दिक
हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह पहले के मुकाबले काफी फिट नजर आ रहे हैं। वीडियो में स्टार ऑलराउंडर अपनी फील्डिंग स्किल्स पर काम करता हुआ नजर आ रहा है। बॉल को पिक करके थ्रो करने में हार्दिक को किसी भी तरह की दिक्कत नजर नहीं आ रही है। हार्दिक को देखकर लग रहा है कि वह अपनी इंजरी से अब पूरी तरह से उबर चुके हैं।

Hardik Pandya is training hard for IPL 2024 and T20 World Cup. pic.twitter.com/plcQIzAvqT— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) February 20, 2024

मुंबई की कप्तानी करेंगे हार्दिक
आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या एकबार फिर मुंबई इंडियंस की जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे। हार्दिक को मुंबई ने गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया है। सिर्फ यही नहीं, बल्कि इस सीजन में मुंबई टीम की बागडोर भी हार्दिक के हाथों में होगी।

रोहित शर्मा की जगह पर इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के लिए मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को कप्तान नियुक्त किया है। हार्दिक की कप्तानी में गुजरात की टीम एक बार चैंपियन रही, जबकि पिछले सीजन भी टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था।

वर्ल्ड कप में चोटिल हुए थे हार्दिक
हार्दिक पांड्या वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोटिल हुए थे। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में गेंदबाजी करते समय हार्दिक का एंकल बुरी तरह से मुड गया था, जिसके चलते वह काफी दर्द में नजर आए थे। इसके बाद से हार्दिक ने कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। यही वजह है कि आईपीएल 2024 में हार्दिक के प्रदर्शन पर हर किसी की निगाहें रहने वाली हैं।

error: Content is protected !!