भारत मे अब जल्द वापसी करेगी New Yamaha RX100, इस बार इस नए अपडेट के साथ होगी लांच!

माहा ने भारतीय बाजार में काफी नाम कमाया है। खासतौर पर यामाहा RX100 जिसे कंपनी द्वारा अब तक बनाई गई सबसे बेहतरीन मोटरसाइकिलों में से एक माना जाता है। इसने भारतीय बाजार के साथ-साथ लाखों भारतीयों के दिलों पर भी राज किया।बंद होने के बाद भी इसकी लोकप्रियता जनता के बीच बरकरार है.



 

 

 

आपको बता दें कि इस दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ने मार्च 1996 में मोटरसाइकिलों का उत्पादन बंद कर दिया था। लेकिन अब यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

 

बाइक नए इंजन के साथ आएगी

जैसा कि हम पहले ही कह चुके हैं कि RX100 भारत में वापसी के लिए तैयार हो रही है, जिससे बाइक प्रेमियों का उत्साह बढ़ गया है।

 

 

 

उम्मीद है कि इसे RX नेमप्लेट के साथ पेश किया जाएगा, लेकिन इसका नाम RX100 से अलग हो सकता है।इसके अलावा यह भी सामने आया है कि यह आने वाली बाइक 225.9 सीसी के पावरफुल इंजन से लैस हो सकती है, जो 20.1 बीएचपी का पावर आउटपुट और 19.93 एनएम का पीक टॉर्क देगा।

 

 

 

डिज़ाइन कैसा होगा?

डिजाइन और लुक की बात करें तो बाइक RX100 पर आधारित होने की संभावना है, नए मॉडल में मूल मोटरसाइकिल से कुछ सिग्नेचर स्टाइलिंग तत्व होंगे।

 

 

 

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इसकी कीमत 1.25 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच होगी।

जैसा कि हम जानते हैं यामाहा RX100 अपने स्लीक और हल्के डिज़ाइन के लिए जानी जाती है।इसके अलावा यह अपनी शक्ति के कारण भी लोकप्रिय था। इसलिए उन मानकों को चार-स्ट्रोक मॉडल में फिर से बनाने के लिए, मोटरसाइकिल को कम से कम 200cc के विस्थापन वाला इंजन प्राप्त करना होगा।

error: Content is protected !!