Sakti Big Update : राइस मिलर एवं ट्रांसपोर्टर के घर से नगद और जेवरात समेत 76 लाख 50 हजार की चोरी का मामला, आईजी पहुंचे घटना स्थल, उच्च स्तरीय जांच कराने का दिया आश्वासन

सक्ती. सक्ती थाना से कुछ ही दूरी पर स्थित राइस मिलर एवं ट्रांसपोर्टर के घर से अज्ञात चोरों ने 10 लाख नगद और हीरे, सोने-चांदी के जेवरात समेत 76 लाख 50 हजार की चोरी कर ली है. यह चोरी की बड़ी घटना कल 13 अप्रेल को हुई थी. इसके बाद आज 14 अप्रेल को बिलासपुर आईजी डॉ. संजीव शुक्ला मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को उच्च स्तरीय जांच कराने का आश्वासन दिया है. पुलिस ने मामले में कल अज्ञात चोरों के खिलाफ जुर्म दर्ज किया था और जांच में जुटी हुई है. पुलिस द्वारा सीसी टीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. चोरी की घटना के बाद डॉग स्क्वायड और FSl की टीम भी पहुंची थी.



आपको बता दें, इससे पहले भी थाना क्षेत्र में कई बड़ी चोरियां हो चुकी हैं, जिसका खुलासा पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है. इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं. कल 13 अप्रेल को सक्ती के राइस मिलर एवं ट्रांसपोर्टर पवन गोयल के घर के पूजा रूम में रखी आलमारी से अज्ञात चोरों ने 10 लाख नगदी रकम और 66 लाख 50 हजार के हीरे, सोने-चांदी के जेवरात की चोरी कर ली थी.

सूचना के बाद डॉग स्क्वायड, FSL की टीम भी पहुंची थी और पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है. बड़ी चोरी की घटना के बाद आईजी भी मौके का जायजा लेने पहुंचे थे. फिलहाल, मामले में पुलिस की जांच जारी है और अब तक बड़ी चोरी को लेकर पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है.

error: Content is protected !!