JanjgirChampa Accident Death RoadBlock : मुआवजे की मांग, आक्रोशित लोगों ने दोबारा किया चक्काजाम, शव के पोस्टमार्टम के बाद किया चक्काजाम, बलौदा-जांजगीर मार्ग में जाम था लगा, कल रात में भी साढ़े 3 घण्टे किया था चक्काजाम, ट्रेलर के कुचलने से बाइक सवार की हुई थी मौत

जांजगीर-चाम्पा. बलौदा थाना क्षेत्र के जावलपुर गांव में ट्रेलर के कुचलने से बाइक सवार युवक की मौत के मामले में PM के बाद परिजन ने दोबारा जांजगीर मार्ग पर चक्काजाम कर दिया. वाहन मालिक द्वारा 1 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने के बाद मामला शांत हुआ है. इस दौरान पुलिस बल तैनात था. मृतक युवक का नाम कलेश्वर साहू था, जो जावलपुर गांव का रहने वाला था. कल 23 मई की रात युवक के मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने साढ़े 3 घण्टे चक्काजाम किया था और प्रशासन द्वारा 25 हजार आर्थिक मदद के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ था.



दरअसल, जावलपुर गांव का कलेश्वर साहू बाजारों में चना बेचता है. कल 23 मई की रात के वक्त वह अपने घर लौट रहा था, तभी नैला की ओर से बलौदा जा रहे ट्रेलर ने उसे कुचल दिया था और हादसे में बाइक सवार कलेश्वर साहू की हादसे में मौत हो गई थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी, तब आक्रोशित लोगों ने चक्जाजाम कर दिया था. बाद में, समझाइश पर साढ़े 3 घण्टे बाद चक्काकाम समाप्त हुआ था.

इसके बाद आज शव का पोस्टमार्टम किया गया. फिर आक्रोशित लोगों ने वाहन मालिक से मुआवजा की मांग को लेकर जावलपुर गांव में दोबारा चक्काजाम कर दिया. इसके बाद वाहन मालिक द्वारा 1 लाख रुपये की आर्थिक मदद के बाद मामला शांत हुआ है.

error: Content is protected !!