JanjgirChampa Big News : गर्भपात कराने से गर्लफ्रेंड की हुई थी मौत, आरोपी बॉयफ्रेंड गिरफ्तार, झारखंड में छिपकर रह रहा था आरोपी, झोलाछाप डॉक्टर की पहले हो चुकी है गिरफ्तारी, फरार आरोपी की तलाश जारी

जांजगीर-चाम्पा. पामगढ़ पुलिस ने गर्भपात से गर्लफ्रेंड की मौत के मामले बॉयफ्रेंड दिलीप कश्यप को गिरफ्तार किया है. मामले में झोलाछाप डॉक्टर कन्हैया लाल साहू की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है. मामले में फरार अन्य आरोपी की तलाश जारी है. आरोपी ने गर्लफ्रेंड का गर्भपात कराया था और ब्लीडिंग के चलते बिलासपुर के अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी. मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304, 313, 314, 201, 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

http://khabarcgnews.com/wp-content/uploads/2024/06/IMG-20240610-WA0001-1.jpg



पुलिस के मिताबिक, बॉयफ्रेंड दिलीप कश्यप की गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट थी. इसी दौरान 6 अप्रेल को आरोपी बॉयफ्रेंड अपने साथियों के साथ गर्लफ्रेंड को ससहा के झोलाछाप डॉक्टर कन्हैयालाल साहू के क्लिनिक ले गए और उसका गर्भपात करा दिया. इसके बाद गलफ्रेंड को ब्लीडिंग होने लगी, फिर उसे बिलासपुर सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां गर्लफ्रेंड ने दम तोड़ दिया. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने जांच तेज की और 05 मई को आरोपी झोलाछाप डॉक्टर कन्हैया लाल साहू को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया था.

इधर, आरोपी बॉयफ्रेंड और उसके अन्य साथी घटना के बाद से फरार थे, इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी बॉयफ्रेंड, झारखंड के धनबाद में छिपकर रह रहा है. सूचना के बाद पुलिस ने झारखण्ड में दबिश दी और आरोपी बॉयफ्रेंड दिलीप कश्यप को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक रिमांड में भेज दिया है. साथ ही, फरार अन्य आरोपी की तलाश जारी है.

error: Content is protected !!