Korba Arrest : पेट्रोल पंप में विवाद करने एवं पुलिसकर्मियों से मारपीट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस, पूरे मामले को जानिए…

कोरबा. टीपी नगर स्थित पेट्रोल पंप में विवाद करने एवं पुलिसकर्मियों से मारपीट करने वाले आरोपी रजत चतुर्वेदी और जीत अग्रवाल को सीएसईबी चौकी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले के अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 160, 353, 186, 332, 294, 506, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया है और न्यायिक रिमांड में भेज दिया है. दूसरी ओर, आरोपियों के पूर्व के आपराधिक रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं.



पुलिस के अनुसार, टीपी नगर पेट्रोल पंप के पास कुछ व्यक्ति विवाद कर रहे थे. इस दौरान सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. यहां कुछ युवक विवाद करते दिखे. इस पर पुलिस ने रजत चतुर्वेदी को पकड़ा और उसे वाहन में पुलिस बैठाने वाली थी, तभी जीत अग्रवाल और दो अन्य व्यक्ति ने पुलिस से गाली-गलौज की और मारपीट कर मौके से फरार हो गए थे. इसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी रजत चतुर्वेदी और जीत अग्रवाल को गिरफ्तार किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. फरार अन्य आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

error: Content is protected !!