JanjgirChampa Thief Arrest : बलौदा पुलिस ने चोरी करने वाले 9 आरोपी को गिरफ्तार किया, आरोपियों में 2 नाबालिग, एक ही गांव के हैं सभी आरोपी

जांजगीर-चाम्पा. बलौदा पुलिस ने बलौदा के जीआर इंफ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड बेस कैंप में चोरी करने वाले 9 आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में 2 नाबालिग बालक भी शामिल हैं. पुलिस ने 7 आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर तो 2 नाबालिग बालक को बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेज दिया है. सभी आरोपी ठड़गाबहरा गांव के रहने वाले हैं. मामले में आरोपियों के कब्जे से चोरी में प्रयुक्त बाइक सहित अन्य सामग्री को जब्त किया है.



पुलिस के मुताबिक, कंपनी के सुरक्षा अधिकारी ने 06 अक्टूबर को रिपोर्ट लिखाई कि गोदाम के पीछे का चादर उखड़ा हुआ था और वहां से चोरी हुई थी. मामले में पुलिस ने 331(4), 305(ए), 115(2), 3, 5 के तहत जुर्म दर्ज किया था. मामले में पुलिस संदेहियों को हिरासत में लिया. इसके बाद कंपनी से चोरी कर अपने साथियों के घर रखने की बात सामने आई. मामले में 7 आरोपी निलकंण्ड मनहर, राकेश रत्नाकर, राजपाल ओग्रे, बबला ओग्रे, सुनील पाटले, भूपेंद्र बंजारे, मनोज आदिले को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया है, वहीं 2 नाबालिग बालक को बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेज दिया है.

error: Content is protected !!