Sakti Big Update : नहर में पिकअप वाहन गिरने का मामला, 2 बच्चे नहीं, 3 बच्चे हैं लापता, वाहन में सवार थे 21 लोग, 18 लोग बच गए थे, 17 घण्टे बीत जाने के बाद भी लापता बच्चों का नहीं चला पता

सक्ती. नगरदा थाना क्षेत्र के मोहगांव गांव में अनियंत्रित होकर पिकअप वाहन नहर में गिर गया था. वाहन में 21 लोग सवार थे, जिसमें से 18 लोगों को बाहर निकाल लिया गया था. हादसे के बाद 3 बच्चे लापता हैं, जिसकी तलाश SDRF और पुलिस टीम द्वारा की जारी है. फ़िलहाल 17 घण्टे बाद 3 लापता बच्चों का पता नहीं चला है. आपको बता दें, कल रात में घटना के बाद 2 बच्चों की लापता होने की बात सामने आई थी, लेकिन बाद में पता चला है कि 3 बच्चे लापता हैं. लापता बच्चे का नाम इंद्र, अशोक और भुरू है.



पुलिस के अनुसार, 9 अक्टूबर की रात बैलाचूआ गांव से पिकअप वाहन में सवार होकर सलीहाभाठा गांव जसगीत गाने के लिए लोग जा रहे थे. इसी दौरान मोहगांव गांव की नहर में पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गिर गया. वाहन में 21 लोग सवार थे, जिसमें से 18 लोगों को बाहर निकाल लिया गया था, वहीं हादसे के समय 2 बच्चे के लापता होने की बात सामने आई थी. आज पता चला है कि 1 और बच्चा भी लापता है. फिर तीनों बच्चों की सुबह से SDRF टीम द्वारा खोजबीन की जा रही है, लेकिन 17 घण्टे बीत जाने के बाद भी तीनों लापता बच्चों का पता नहीं चल सका है.

error: Content is protected !!