Naila News : नैला के मनोज अग्रवाल को जीवन धारा नमामि गंगे के राष्ट्रीय सचिव की जिम्मेदारी मिली

जांजगीर-चाम्पा. जीवन धारा नमामि गंगे के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिओम शर्मा के द्वारा स्वच्छता एवं पानी के संरक्षणं, संचयन एवं जागरूकता हेतु नैला के मनोज अग्रवाल को जीवन धारा नमामि गंगे के राष्ट्रीय सचिव की जिम्मेदारी दी गई है मनोज अग्रवाल ने कहा कि इसे सभी के साथ सब संगठनों को मिलाकर पूरा करने का भरपूर प्रयास करता रहूँगा ।



जिम्मेदारी मिलने के पश्चात आज पहली बार नमामि गंगे की टीम के द्वारा भीमा तालाब घाट की साफ सफाई उनकी परिसर की सफाई एवं परिसर में एक पीपल एवं दो आम के वृक्ष भी लगाया गया, साथ-साथ स्वच्छता के लिए आम नागरिकों के साथ में शपथ और पर्यावरण जल संचयन के प्रति जागरूकता संदेश भी दिया गया। जल्द ही बड़ी संख्या में लोगों को जोड़कर आसपास के तालाबों कुओं नदियों और सभी प्रकार जल स्रोतों के संरक्षण एंव जल संचयन के लिये वृहद कार्यक्रम किया जायेगा । यह कार्यक्रम पहले जांजगीर चांपा जिले में किया जायेगा तत्पश्चात पूरे प्रदेश में भी वृहद रूप में कार्य किया जायेगा।

इन सब में हमारे शहर के नागरिकों के साथ नमामि गंगे राष्ट्रीय सचिव एवं छ ग चेम्बर आफ कामर्स जांजगीर नैला अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष श्रीमती रमा गोस्वामी बिलासपुर जिला महासचिव डॉक्टर शीला शर्मा जिला डाईट संस्थान से मानसर, छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ़ कॉमर्स जांजगीर कोषाध्यक्ष भरत टहलानी सह सचिव सुनील शर्मा भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल से प्रदीप सोनी मौजूद थे।

error: Content is protected !!