पिता ने ही बेटी से मिटाई हवस, जब चिल्लाने लगी तो मुंह दबाकर मार डाला, हैरान कर देगा ये खुलासा… विस्तार से पढ़िए…

गाजियाबाद. यूपी के गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र में बीते 12 मार्च को 4 साल की बच्ची का शव पंचशील के पास खाली जंगल में मिला था. बच्ची के शरीर पर चोट के निशान थे, गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने आज इसका खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन जब खुलासा हुआ तो सभी सुनकर हैरान रह गए.



पुलिस के अनुसार, बच्ची के मुंह बोले पिता ने ही बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद बच्ची को मार डाला. पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी आरोपी अजय भाटी बच्ची के साथ दुष्कर्म करते आ रहा था, लेकिन इस बार बच्ची के चिल्लाने पर और उसका विरोध करने पर आरोपी अजय भाटी ने बच्ची का मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

आरोपी पिता ने कबूला जुर्म
पुलिस के अनुसार, पहले आरोपी अजय भाटी ने बच्ची के शव को घर में ही छिपा दिया और बाद में अपने दोस्त नीरज यादव के साथ मिलकर शव को पंचशील के पास जंगल में फेंक दिया और वारदात को लेकर किसी को शक ना हो, इसलिए आरोपी ने पहले ही पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बच्ची गायब है. जब इस पूरे मामले की छानबीन की गई और दो फॉरेंसिक टीम क्राइम ब्रांच टीम ने घर के अंदर से साक्ष्य इकट्ठा किए और उन साक्ष्यों के आधार पर जब वो मुंह बोले आरोपी पिता अजय भाटी से पूछताछ की तो कई ऐसे सवाल थे, जिनका जवाब नहीं दे पाया. जिसके बाद पुलिस का शक गहराता गया और बाद में आरोपी अजय भाटी ने अपना अपराध कबूल कर लिया.

अनाथ होने का उठाया फायदा
पुलिस के मुताबिक, जनवरी में ही 4 साल की बच्ची को अजय भाटी ने गोद लिया था. बच्ची के पिता की पहले ही मौत हो चुकी थी और बच्ची की मां दिमागी रूप से विक्षिप्त होने के चलते कहीं चली गई थी, जिसके बाद से बच्ची मुंह बोले पिता अजय भाटी के पास रह रही थी और उसी मुंह बोले पिता ने मासूम बच्ची को कई बार अपने हवस का शिकार बनाया और अंत में उसे मौत के घाट उतार दिया.

error: Content is protected !!