Mera Na : निधन के बाद रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का गाना, YouTube पर आई व्यूज की बाढ़

Sidhu Moose Wala Song : पंजाब के दिवंगत सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला अब हमारे बीच में नहीं हैं, लेकिन उनके द्वारा गाए गाने हमेशा फैंस के दिलों में उन्हें जिंदा रहेंगे. इस दुनिया से जाते-जाते भी सिद्धू मूसेवाला अपने चाहने वालो के लिए एक खास तोहफा छोड़ गए, सिंगर की मौत के करीब 11 महीने बाद उनका आखिरी गाना यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. गाना लॉन्च होते ही वायरल हो गया और यूट्यूब पर जमकर व्यूज आ रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल 29 मई, 2022 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वो इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन उनकी आवाज ने आज भी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है.



इसी बीच सिद्धू मूसेवाला के फैन्स के लिए उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसने गिरते ही इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. दिवंगत सिंगर के इस गाने का टाइटल ‘मेरा ना’ (मेरा नाम) है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. कथित तौर पर सिद्धू का ये तीसरा गाना है, जिसे उनके निधन के बाद रिलीज किया गया है. इससे पहले रिलीज हुए उनके दोनों गानों को फैंस ने खूब प्यार दिया था. सिद्धू मूसेवाला का गाना ‘मेरा ना’ सिंगर के अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को लिखे जाने तक इसे अपलोड हुए महज 2 घंटे हुए थे और अब तक यूट्यूब पर ‘मेरा ना’ को 31 लाख से ज्यादा बार सुना जा चुका है.

हैरानी की बात तो यह है कि इस गाने को महज 10 मिनट के अंदर 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए. सिंगर की तगड़ी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इस आंकड़े से साफ लगाया जा सकता है. गाने को सिद्धू मुसेवाला ने गाया था और इसके बोल नाइजीरियाई गायक बरना बॉय ने लिखे थे, जिसमें स्टील बंगलेज का म्यूजिक था. सिद्धू मूसेवाला की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में थी. उनके गानों को कई अन्य देशों में भी सुना जाता था. सिद्धू मूसेवाला के फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं

error: Content is protected !!