Press "Enter" to skip to content

अन्य राज्यों में फंसे श्रमिकों की छत्तीसगढ़ वापसी के लिए राज्य सरकार ने 4 ट्रेनें की कन्फर्म, श्रमिकों, छात्रों, संकटग्रस्त और चिकित्सा की आश्यकता वाले लोगों को मिलेगी सुविधा, ट्रेन में आने के लिए एप्प में करना होगा एप्लाई, राज्य सरकार ने एप्प का लिंक किया जारी

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल और निर्देशन पर लाॅकडाउन के कारण अन्य राज्यों में फंसे छत्तीसगढ़ के श्रमिकों, छात्रों, संकट में पड़े लोगों अथवा चिकित्सा की आवश्यकता वाले व्यक्तियों की छत्तीसगढ़ वापसी का रास्ता साफ हो गया है। छत्तीसगढ़ सरकार ने 4 श्रमिक स्पेशल ट्रेनों को कन्फर्म कर दिया है। इन ट्रेनों में आने के लिए इन लोगों को राज्य सरकार द्वारा जारी एप्प में एप्लाई करना होगा।
छत्तीसगढ़ सरकार ने इस एप्प का लिंक जारी कर दिया है। इन ट्रेनों में अन्य राज्यों में फंसे में छत्तीसगढ़ के श्रमिकों, छात्रों, संकट में पड़े लोगों अथवा चिकित्सा की आवश्यकता वाले व्यक्तियों को ही सफर की अनुमति होगी।
छत्तीसगढ़ सरकार ने जिन 4 ट्रेनों को कन्फर्म किया है उनमें पहली ट्रेन पठानकोट पंजाब से चांपा, दूसरी ट्रेन साबरमती अहमदाबाद से बिलासपुर, तीसरी ट्रेन साबरमती अहमदाबाद से बिलासपुर तथा चैथी ट्रेन विजयावाड़ा आन्ध्रप्रदेश से बिलासपुर शामिल है।
राज्य सरकार ने इन ट्रेनों में सफर के लिए एप्प का लिंक जारी है: http://rebrand.ly/z9k75qp है। इस एप्प में एप्लाई कर लोग इन ट्रेनों के माध्यम से छत्तीसगढ़ वापस आ सकेंगे।



READ ALSO-  Janjgir Politics : पामगढ़ पहुंचे बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव, कहा, 'गौमाता की रक्षा और सम्मान के लिए बीजेपी लड़ाई लड़ेगी, कांग्रेस सरकार को कटघरे में खड़ा कर अंदोलन करेगी', 'गौमाताओं पर अत्याचार का पाप कांग्रेस सरकार पर लगेगा', भैंसो गांव में गायों की मौत के मामले को लेकर दिया बड़ा बयान
Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!