टंगिया के हमले से घायल मां-बेटी ने इलाज के दौरान दम तोड़ा, बिलासपुर में हुई मौत, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा, तफ्तीश जारी

जांजगीर-चाम्पा. नैला क्षेत्र के खैरा गांव में टंगिया के हमले से घायल हुई महिला और उसकी 3 साल की बच्ची ने बिलासपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. बीच-बचाव करने पहुंची एक अन्य महिला पर भी हमला किया गया था, जिसका इलाज जांजगीर के जिला अस्पताल में चल रहा है. नैला पुलिस ने आरोपी झाड़ू सिंह उर्फ पारू को गिरफ्तार कर लिया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. आरोपी खोखसा गांव का रहने वाला है.





खैरा गांव में शुक्रवार की देर शाम घर के पास पानी लेने गई महिला झुलबाई और उसकी 3 साल की बेटी पर खोखसा गांव के झाड़ू सिंह उर्फ पारू ने लेनदेन के विवाद पर टंगिया से हमला कर दिया था. मौके पर बीच-बचाव करने आई महिला पर भी हमला किया गया था. गंभीर तीनों घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया गया था, जहां से महिला झुलबाई और उसकी बेटी को गंभीर हालत होने की वजह से बिलासपुर रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया.
एसडीओपी जितेंद्र चन्द्राकर ने बताया कि हमले से घायल महिला और उसकी बेटी की बिलासपुर में इलाज के दौरान मौत होने की सूचना आई है. आईपीसी की धारा 307, 294, 323, 506 के तहत आरोपी को न्यायिक हिरासत में आज जेल भेजा गया है. बिलासपुर से रिपोर्ट मिलने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

error: Content is protected !!