Bhabi Ji Ghar Par Hain के 6 साल पूरे, ‘अंगूरी भाभी’ से लेकर ‘गोरी मेम’ तक सबने जमकर की पार्टी… पढ़िए… पूरी ख़बर…

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। इस शो में आए ट्विस्ट एंड टर्न इसे जबरदस्त टीआरपी दिलाते नजर आ जाते हैं। इस शो में मॉडर्न कॉलोनी की पडोसी जोड़ियों मिश्रा दंपत्ति और तिवारी दंपत्ति को दिखाया गया है। वहीं आज इस शो ने छोटे पर्दे पर शानदार 6 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर शो के कलाकारों एवं तकनीशियन दल के सदस्यों ने इन शानदार पलों का जश्न मनाते हुए डांस किया और केक काटा। इसी के साथ अनीता भाबी (नेहा पेंडसे), विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख), अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे), मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौर) सहित सभी कलाकारों और शो के निर्माता बिनैफर कोहली और संजय कोहली ने मॉडर्न कॉलोनी के पूरे परिवार के साथ मिलकर पुराने दिनों की खूबसूरत यादों को ताजा किया।
शो की कास्ट से लेकर क्रू मेंबर्स तक सबने मिलकर डांस किया और केक काटा
‘भाबीजी घर पर हैं’ की पूरी कास्ट ने मिलकर पर्दे पर 6 साल पूरे होने का जश्न मनाया, इस शो की पूरी टीम साथ में केक काटती और डांस करती दिखाई दी। वहीं इस दौरान कलाकारों ने शो में उनके पसंदीदा पलों के बारे में बात की और बताया कि आखिर इस शो में ऐसी क्या चीज है जो पिछले 6 साल से यह लगातार दर्शकों की पसंद बना हुआ है।
पार्टी में ‘नई भाबीजी’ नेहा पेंडसे भी मौजूद रहीं
शो की नई अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे ने कहा- ‘मैं भाबी जी घर पर हैं की बहुत बड़ी प्रशंसक थी और एक दर्शक के रूप में, मैंने अक्सर इस शो को देखा है। ये शो मेरे तनाव को खत्म करने वाला था, और अब मैं इस शो का हिस्सा हूं तो यह मेरे लिए मस्ती और मजे को दोगुना करता है’।
हर किरदार है अनूठा
उन्होंने आगे कहा- ‘मुझे लगता है कि दर्शकों के लिए ये शो देखना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि इसका हर किरदार अनूठा और अद्भुत है। हर किसी की एक अलग पहचान है जो लोगों के जहन में बस चुकी है। मिश्रा जी की विचित्र हरकतों से लेकर, तिवारी जी की कॉमिक टाइमिंग तक और अंगूरी भाबी की मासूमियत से लेकर अनीता भाबी की स्मार्टनेस तक, हर किसी को बहुत ही अच्छी तरह से परिभाषित किया गया है’।
आसिफ शेख विभूति नारायण ने फैन्स को कहा शुक्रिया
वहीं विभूति नारायण मिश्रा यानी आसिफ शेख का कहना है कि ‘हमने वाकई एक लम्बा सफर तय किया है और अब 6 साल पूरे करने पर, मैं अपने सहयोगी दर्शकों का धन्यवाद करना चाहूंगा, जिन्होंने हमेशा हमें ढेर सारा प्यार दिया। यह सफर उनके सहयोग के बिना बिलकुल अधूरा था। यही नहीं, मुझे लगता है कि शो बहुत अच्छा बना है और मेरी इस सोच के पीछे का कारण लोगों के बीच इसकी लोकप्रियता का होना है। इस शो के लिए हर कोई अपने अलग-अलग किरदारों और उनकी कहानियों में बखूबी ढल गया है। मेरा इस शो के साथ निजी तौर पर एक संबंध बन गया है जो मेरे लिए बहुत ही खास है’।
‘अंगूरी भाभी’ ने बताया क्यों खास है हर एपिसोड
अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने कहा, ‘भाबी जी घर पर हैं को जरूर देखना चाहिए और इसकी वजह मैं आपको बताती हूं। शो में जो टॉपिक्स चुने जाते हैं और जिसके इर्द-गिर्द शो घूमता है, वो बहुत शानदार हैं। हमारे आस-पास बहुत सी चीजें ऐसी होती हैं, जिनसे प्रेरणा लेकर शो के मेकर्स उनमें अपने इनपुट्स डालते हैं और उसे बेहतर बनाते हैं। इसी वजह से लोग शो के साथ जुड़ते हैं और कुल मिलाकर यह कला का एक बेहतरीन नमूना बन जाता है’।
लॉकडाउन में भी खूब देखा गया शो, टीम ने जताई खुशी
उन्होंने कहा- ‘जब भारत में डीमॉनेटाइजेशन और लॉकडाउन हुआ था, उस दौर में भी दर्शकों की हंसी नहीं रुकी, क्योंकि मेकर्स ने कितनी बारीकी के साथ हकीकत को एक कॉमेडी का रूप देकर उसे शानदार बना दिया जिससे लोग खुद को जोड़ पाए’।
मनमोहन तिवारी ने कहा पहले दिन से ही जानते थे हिट होगा शो
मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले अभिनेता रोहिताश्व गौर ने कहा, ‘मुझे अभी भी याद है जब मुझे ये पता चला था कि भाबी जी घर पर हैं दो ऐसे आदमियों की कहानी है जो एक-दूसरे की पत्नियों को इम्प्रेस करने की होड़ में लगे हुए हैं। तभी मुझे ये समझ आ गया था कि यह कंटेंट निश्चित रूप से हिट होगा’।
जल्दी बीत गए 6 साल
उन्होंने कहा कि ‘ये छह साल बहुत जल्दी बीत गए हैं और आज हम यहां है, जहां हमारी टीम हमेशा से कहीं ज्यादा बड़ी हैं और बिना किसी शर्त के प्रशंसक लगातार अपना प्यार और सहयोग हमें दे रहे हैं। इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए दर्शकों और टीम का शुक्रिया अदा करता हूं’।
6 साल पूरे होने पर है जश्न का माहौल
शो के निर्माता, संजय कोहली ने कहा, ‘बी जी घर पर हैं एक ऐसा शो हैं जो आपकी हिम्मत को बढ़ाता है और आपको खुश करता है। अचानक से लॉकडाउन होने के दौरान भी लोगों ने लगातार हमारा शो देखा, जिससे मुझे बहुत खुशी हुई। भाबी जी घर पर हैं जैसा शो बनाने के पीछे की वजह लोगो में खुशी बांटना और एक मौलिक कंटेंट लाना था जिसकी दर्शक सराहना करें। हमने एक टीम के रूप में 6 साल पूरे कर लिए हैं और उम्मीद है कि हमें आने वाले कई सालों तक दर्शकों का इसी तरह से प्यार और सहयोग मिलता रहेगा’।



error: Content is protected !!