देश-विदेश राजनीति

राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, गैंगरेप पीड़िता मामले में फोटो को लेकर ट्विटर का एक्शन, कांग्रेस बोली : भेजा गया है जवाब

Share on-

नई दिल्ली. ट्विटर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अकाउंट को टेंपररी सस्पेंड कर दिया है, जिसके बाद राहुल गांधी के दफ्तर ने ट्विटर को जवाब भेजा है. दिल्ली कैंट मामले में पीड़ित परिवार की तस्वीर ट्वीट करने के बाद ट्विटर ने राहुल गांधी से सफाई मांगी है. राहुल गांधी ने बीते दिन छह अगस्त को ट्वीट किया था. ट्विटर अकाउंट टेंपररी सेस्पेंड होने के बाद गांधी इंटाग्राम पर एक्टिव हो गए हैं.

ट्विटर ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस ट्वीट को हटा दिया था, जिसमें उन्होंने दिल्ली में रेप और हत्या मामले की पीड़िता के माता-पिता से मुलाकात की फोटो शेयर की थी.

शिकायतकर्ता ने दिल्ली पुलिस से राहुल गांधी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करने और सख्त कानूनी कार्रवाई करने की अपील की थी. शिकायत में आगे कहा गया कि राहुल गांधी ने जो किया है, वो यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धारा 23, किशोर न्याय (बच्चों की देखभाल और संरक्षण) अधिनियम, भारतीय दंड संहिता (IPC) की 228A की धारा 23 के तहत एक अपराध है.


Share on-
Tags

खबर अब तक-

error: Content is locked copyright protection.