Press "Enter" to skip to content

फिल्म ‘गदर-2’ की शूटिंग शुरू होने पर अमीषा पटेल ने शेयर किया पोस्ट, देखिए… सकीना का नया अंदाज…

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) इंडस्ट्री की यादगार फिल्मों में से एक है, जिसे आज भी पसंद किया जाता है। ये फिल्म भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली लव स्टोरी थी। बता दें अब फिल्म का सीक्वल (Gadar 2) बनने जा रही, जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है। हाल ही में अमीषा पटेल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की। इस दौरान उन्होंने अपने नए लुक को भी दिखाया है। ऐसे में दर्शकों को अब फिल्म रिलीज होने का इंतजार है।
अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने बुधवार को अपनी ‘गदर 2’ (Gadar 2) की शूटिंग शुरू होने पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग की नई तस्वीर शेयर की, जिसमें सनी देओल भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर ने दर्शकों को फिर से तारा सिंह और सकीना की जबरदस्त जोड़ी की याद दिला दी है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा ”गदर 2 का मुहूर्त शॉर्ट”। इसके साथ ही उन्होंने दिल के इमोजी लगाए। इस पोस्ट पर फैंस के भी रिएक्शन मिल रहे हैं। लोगों को 20 साल बाद एक बार फिर इस जोड़ी को पर्दे पर दिखने का उत्साह है। साथ ही उन्हें नई फिल्म की शुभकामनाएं दे रहे हैं।
आपको बता दें, अमीषा पटेल और सनी देओल को पिछले महीने गदर के निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) से मुलाकात करते हुए देखा गया था। सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी कई तस्वीरें भी शेयर की थी और लिखा था- ‘खूब जमा रंग जब मिले हम तीन यार’।
एक प्रेम कथा
‘गदर : एक प्रेम कथा’ 2001 में आई थी जो भारत-पाक बंटवारे के दौरान सेट की गई थी। फिल्म की कहानी सनी और अमीषा की प्रेम कहानी पर आधारित होती है जो दो मुल्कों से अपने प्यार के लिए लड़ते हैं। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, अमरीश पुरी और लिलेट दुबे ने अभिनय किया था। फिल्म दर्शकों का दिल जीतने के साथ साथ बॉक्स ऑफिस पर भी धमाका मचाने में कामयाब रही और 1990 के बाद से दूसरी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली हिंदी फिल्म बन गई। अब दर्शकों गदर-2 देखने की बेताबी है।

READ ALSO-  बबीता जी के सामने घुटनों पर बैठकर टप्पू ने किया सोनू से अपने प्यार का इजहार, जानें एक्ट्रेस का रिएक्शन