Press "Enter" to skip to content

मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने शेयर की अपने कुक की बेटी की तस्वीर, लिखा, ‘अदिति मेरी प्यारी बेटी…’

मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने जमाने में बॉलीवुड के हीमैन के नाम से जाने जाते थे। जी हां, भले ही आज धर्मेंद्र की उम्र अधिक हो गई है, लेकिन उनकी लोकप्रियता आज भी तनिक भी कम नहीं हुई है। गौरतलब हो कि वह अक्सर सोशल मीडिया पर बने रहते हैं और हमेशा कुछ-न-कुछ शेयर करते ही रहते हैं।

इसी क्रम में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर कुछ ऐसा शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे। बता दें कि धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने कुक की बेटी की फोटो शेयर की है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

गौरतलब हो कि धर्मेंद्र ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि, “अदिति, मेरी डार्लिंग डॉल। मेरे कुक की बेटी मेरे फार्महाउस पर”।वहीं मालूम हो कि धर्मेंद्र के इस पोस्ट को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इसके अलावा बता दें कि धर्मेंद्र ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनकी कुक की बेटी लहंगा चोली पहने हुए नजर आ रही है और वह फोटो में बड़े ही प्यार से खड़े होकर पोज दे रही है।

READ ALSO-  मधुबाला जैसी खूबसूरत आज की डेट में न कोई हीरोइन थी, न है और न आएगी. मधुबाला की ये 5 तस्वीरें देखकर आप भी यही कहेंगे

आपको बता दें कि धर्मेंद्र आए दिन अपने से जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं और वो अपना अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर बिताते हैं और इसी क्रम में उन्होंने फार्म हाउस ने अपने कुक की बेटी की तस्वीर साझा की है। वहीं मालूम हो कि धर्मेंद्र के एक फैन ने एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है।

जिसमें अदिति और धर्मेंद्र खेतों में काम करते हुए दिख रहे हैं और उक्त फैन ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “नमस्ते सर! आपका और अदिति का वीडियो जो लॉकडाउन के वक्त का है। आपने अपने फार्महाउस में छठ पूजा का इंतजाम किया था लॉकडाउन में अपने बिहारी मजदूर भाइयों के लिए। आपने लॉकडाउन में भरपूर ख्याल रखा अपने घर के सदस्यों की तरह

READ ALSO-  इन एक्ट्रेसेस ने बोल्ड सीन से मचाई सनसनी, देखें किन-किन के नाम हैं शामिल

इसके अलावा बता दें कि अदिति की जो फोटो धर्मेंद्र ने शेयर की है। उसपर सोशल मीडिया यूजर जमकर रिएक्शन भी दे रहें हैं और एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, “माइंड ब्लोइंग धरम जी! आपको सादर नमन और सादर चरण स्पर्श बोलता हूं।

” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, “भगवान आपको और आपके सभी केयर टेकर्स पर यूं ही आशीर्वाद बनाए रखे”। वहीं मालूम हो कि धर्मेंद्र बहुत जल्द करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रॉनी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगे और इस फिल्म में शबाना आजमी और जया बच्चन भी लीड भूमिकाओं में हैं।

READ ALSO-  सोने के दाम में आई भारी गिरावट, चांदी की चमक भी हुई फीकी, जानिए आपके शहर में क्या है दाम...

 

लोनावाला में स्थित है धर्मेन्द्र का फॉर्महाउस…

आखिर में बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) का ये फॉर्महाउस 100 एकड़ में फैला है। वे अपने फॉर्महाउस से जुड़े वीडियोज अक्सर शेयर करते रहते हैं। इन वीडियोज में ऊंचाई से बहता झरना और झील देखी जा सकती है। उनका फार्महाउस मुंबई के पास लोनावाला में स्थित है और वे यहां ऑर्गेनिक खेती करते हैं।वहीं एक बार इंटरव्यू के दौरान धर्मेंद्र ने कहा था कि, ” मैं एक जाट हूं और जाट जमीन और अपने खेतों से प्यार करता है। मेरा ज्यादातर समय लोनावाला स्थित अपने फार्म हाउस पर ही बीतता है। हमारा फोकस ऑर्गेनिक खेती पर है और हम चावल उगाते हैं।”