Press "Enter" to skip to content

Legends League Cricket 2022: यूसुफ पठान के तूफान में एशिया के शेर हुए ढेर, इंडिया महाराजा ने 6 विकेट से मुकाबला जीता

ओमान के मस्कट में जारी लीजेंड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) 2022 का पहला सीजन खेला जा रहा है। गुरुवार 20 जनवरी से इसकी शुरुआत हुई। पहले मैच में इंडिया महाराजा ने पाकिस्तान के मिस्बाह​ उल हक की कप्तानी वाली एशिया लायंस को 6 विकेट से रौंद दिया। इंडिया महाराजा में भारत के पूर्व क्रिकेटर जबकि एशिया लायंस में पाकिस्तान और श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर खेल रहे हैं। एशिया लायंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 175 रन बनाए, जिसे इंडिया महाराजा ने यूसुफ पठान की धुआंधार पारी के दम पर 5 गेंद पहले हासिल कर लिया।

READ ALSO-  अपने जीवन के सबसे खुशनुमा चरण में हूं, इसलिए…’ खराब फॉर्म को लेकर विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा

इंडिया महाराज के लिए यूसुफ पठान ने 40 गेंदों में 80 रन बनाकर मैच को अपनी टीम की झोली में डाल दिया। यूसुफ पठान ने केवल 28 गेंदों में अर्धशतक ठोक डाला। उन्होंने अपनी पारी में 5 छक्के और 9 चौके लगाए। नमन ओझा 19 गेंदों पर 20 रन बनाए। एक समय इंडिया महाराजा का स्कोर 6.1 ओवर में 3 विकेट पर 34 रन था लेकिन इसके बाद मोहम्मद कैफ और यूसुफ पठान ने शानदार शतकीय साझेदारी की। यूसुफ के अलावा कप्तान मोहम्मद कैफ ने 37 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली।

READ ALSO-  आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़ी ओपनिंग पार्टनरशिप का बना रिकॉर्ड

इससे पहले, इंडिया महाराजा के कप्तान मोहम्मद कैफ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। एशिया लायंस की टीम ने इंडिया महाराजा के सामने 176 रन का टारगेट रखा। एशिया लायंस ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 175 रन बनाए। एशियाई टीम के लिए श्रीलंका के पूर्व ओपनर उपुल थरंगा ने 46 गेंदों में 66 रन की पारी खेली, जबकि कप्तान मिस्बाह उल हक 30 गेंदों में 44 रन बनाकर आउट हुए। 25 रन की पारी कामरान अकमल ने भी खेली। वहीं, इंडिया महाराजा की तरफ से मनप्रीत गोनी ने तीन, इरफान पठान ने दो, स्टुअर्ट बिन्नी और मुनाफ पटेल ने एक-एक विकेट अपने नाम किया।

error: Content is protected !!