सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फेन के साथ पुलिस ने किया गलत, अप्प्रोच का पता लगने पर मांगनी पड़ी माफ़ी

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान बोला जाता है जिसके चलते आज के समय मे उन्हें पुरी दुनिया जानती है. ऐसा इसलिए क्योंकि सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट के हर एक फॉरमेट में रन बनाए है और बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है जिसके चलते वर्तमान समय मे उन्हें पूरी दुनिया जानती है. पूरी दुनिया मे शायद ही कोई क्रिकेट का प्रेमी ऐसा होगा जो कि सचिन तेंदुलकर को नही जानता होगा. अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो क्रिकेट का दूसरा नाम सचिन तेंदुलकर है और इसी के चलते आज के समय मे पूरी दुनिया इन्हें जानती है. सचिन तेंदुलकर की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया मे है लेकिन सचिन तेंदुलकर का सबसे बड़ा फैन बिहार का रहने वाला एक नागिरक है जिसका नाम सुधीर है.



सचिन तेंदुलकर का सुधीर बहुत बड़ा फैन है और सचिन तेंदुलकर के सन्यास लेने के बाद भी पूरी दुनिया उन्हें जानती है क्योंकि आज भी वह भारत के हर एक मैच में टीम का समर्थन करने आते है. इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि सुधीर सचिन तेंदुलकर के और क्रिकेट के कितने बड़े फैन है. हालहिं सुधीर को बहुत बुरी परिस्थितियों का सामना करना पड़ा है यहां तक कि सुधीर के साथ पुलिस ने बहुत ही बुरा बर्ताव भी किया. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते बिहार पुलिस ने सुधीर की स्टेशन के अंदर सुधीर पर हाथ उठा दिया और बुरा बर्ताव किया.

सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर के साथ हुआ स्टेशन में बुरा सलूख, उठा दिया था सुधीर पर हाथ क्रिकेट की दुनिया मे सचिन तेंदुलकर का एक तरफा नाम चलता है. सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया लेकिन फिर भी सभी लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है और इनका काफी सम्मान करते है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो इनका क्रिकेट की दुनिया मे आज भी एक तरफा नाम चलता है. हालहिं में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है कि पुलिस ने सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन माने जाने वाले सुधीर के साथ बहुत बुरा बर्ताव किया और उन पर हाथ उठाया. इतना ही नही स्टेशन के अंदर सुधीर को पुलिस वालों ने गलत शब्द भी बोले. हुआ कुछ ऐसा था कि पुलिस ने सुधीर के भाई को अंदर कर दिया था जिसके चलते वह स्टेशन में उनसे पूछने गए थे कि आखिर ऐसी क्या वजह जिसके चलते पुलिस ने उनके भाई को अंदर किया. जब सुधीर ने अपने भाई के बारे में जानना चाहा तो उन्हें सबके सामने जलील किया गया और गलत शब्द बोले गए और जब सुधीर अपने भाई से बात करने लगे तो उन्होंने सुधीर पर हाथ उठा दिया और उन्हें स्टेशन से धक्के लगा कर बाहर निकाल दिया. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि इतना सब होने के बाद भी सुधीर ने अपने साथ हुए इस बुरे बर्ताव की कोई भी शिकायत दर्ज नही करवाई.

सुधीर के साथ किया पुलिस ने गलत बर्ताव, बाद में माफी माँगकर किया मामले को रफा-दफा

सुधीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहे है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि उनके साथ 20 जनवरी को पुलिस ने बहुत बुरा बर्ताव किया और उन्हें गलत शब्द बोलने के साथ-साथ उन पर हाथ भी उठाए थे. इतना सब होने के बाद भी सुधीर ने उनके खिलाफ कोई भी शिकायत दर्ज नही करवाई. ऐसा इसलिए क्योंकि अंत मे बड़े अधिकारियों ने सुधीर से माफी मांग ली थी और मामले को वही शांत करने के लिए बोल दिया गया था. यही कारण है कि सुधीर ने उनके विरुद्ध कोई भी शिकायत दर्ज नही करवाई.

error: Content is protected !!