Press "Enter" to skip to content

‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम अंगूरी भाभी समेत इन एक्ट्रेसेस ने भी कम उम्र में की थी शादी, 4 ने लिया था तलाक

अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे ही नहीं, स्नेहा वाघ और परिधि शर्मा तक कई टीवी एक्ट्रेसेस ने कम उम्र में शादी की है। इसमें से तीन एकट्रेसेस ऐसी हैं, जिन्हे कम उम्र में शादी करने का पछतावा रहा और उनकी पहली शादी टूट गई थी, वहीं तीन एक्ट्रेसेस ने दूसरी शादी भी की है। तो चलिए जानें किन एक्ट्रेसेस ने कम उम्र में शादी की और किसकी शादी टूट गई…

READ ALSO-  16 जनवरी से इन राज्यों में हो सकती है बारिश, इन राज्यों में पड़ेगी कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने दी चेतावनी...

भाभी जी घर पर है फेम शुभांगी अत्रे ने 19 साल की उम्र में शादी कर ली थी। शादी के बाद वह टीवी शोज में एंट्री की थी।
स्नेहा वाघ ने भी मात्र 20 की उम्र से पहले ही शादी कर ली थी और उनकी पहली ही नहीं दूसरी शादी भी टूट चुकी है। पहली शादी उन्होंने 19 साल में की थी।
श्वेता तिवारी ने पहली शादी राजा चौधरी से मात्र 18 साल की उम्र में कर ली थी। राजा से तलाक के बाद श्वेता ने दूसरी शादी अभिनव कोहली से की लेकिन अब व उनसे भी अलग हो चुकी हैं।

READ ALSO-  जानिए आखिर क्यों सलमान खान ने कभी जूही चावला के साथ नहीं की कोई फिल्म, वजह जान आप भी…

तनाज ईरानी ने 18 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी और 20 की उम्र में उनका एक बच्चा भी हो गया था, लेकिन ये शादी टूट गई और बाद में तनाज ने बख्तियार से शादी कर ली।
उर्वशी ढोलकिया ने 15 साल की उम्र में शादी कर ली थी और 17 साल की उम्र में वह दो जुड़वां बच्चों की मां भी बन गई थीं। फिर 18 की उम्र में वो पति से अलग हो गईं।
परिधि शर्मा ने अहमदाबाद के रहने वाले बिजनसमैन तन्मय सक्सेना से 20 साल की उम्र में ही शादी कर ली थी।