यह लड़की है तारक मेहता के छोटे टप्पू की गर्लफ्रेंड, राज घराने से रखती है संबंध

टीवी की दुनिया ने ऐसे कई बाल कलाकार दिए हैं जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बनाई है। इनमे से कुछ कलाकार तो ऐसे भी हैं जो अब बड़े हो गए हैं मगर इसके बाद भी जब इनका नाम हमारे कानो में पड़ता है तो आँखों के सामने उनकी छवि बाल कलाकार के रूप में ही आती है। ऐसे ही एक बाल किरदार था, तारक मेहता का टप्पू, जिसने हिन्दुस्थान के हर घर में अपनी जगह बनाई थी। गौरतलब है कि इस शो को लगभग 10 साल से ज़्यादा हो गया है, ऐसे में इस शो में काम करने वाले कई बाला कलाकार अब बड़े हो चुके हैं।



इन सभी बाल कलाकारों में सबसे ज़्यादा चर्चित थे टप्पू, यह इस शो के मुख्य अभिनेताओं में से एक थे। शो के शुरुआत से ही इस किरदार को दर्शकों का काफी प्यार मिला, इस किरदार के रूप में सबसे चर्चित चेहरे उभर कर आये थे भव्य गांधी। जो काफी समय से इस शो से जुड़े हुए थे, मगर शो के मेकर्स से चली तकरार की वजह से इन्हें इस शो को छोड़ना पड़ा। हालांकि आपको बता दें की अब भव्य काफी बड़े हो गए हैं। इतना ही नहीं उनकी एक बेहद ही खुबसुरत गर्लफ्रेंड भी है।टप्पू की गर्लफ्रेंड को देखने के बाद आपका भी दिल काबू से बाहर हो जाएगा। तो आइये आपको मिलवाते हैं टप्पू की खुबसुर प्रेमिका से।

गौरतलब है कि इन दिनों टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी भले ही शो का हिस्सा नहीं है मगर वो आजकल मोडलिंग कर अपने चाहने वालों का मनोरंजन कर रहे हैं। वहीं अगर इनके लव लाइफ की बात करें तो फिलहाल यह राज घराने से संबंध रखने वाली अभिनेत्री दिगंगना सूर्यवंशी को डेट कर रहे हैं। दिगंगना को आपने कई पॉपुलर टीवी शो में काम करते हुए देखा होगा, हालांकि उन्हें प्रसिद्धि स्टार प्लस के धारावाहिक वीरा से प्रसिद्धि मिली थी।

बता दें दिगंगना अपने माता पिता की इकलोती संतान है, वहीं उनका रहन सहन एक राजकुमारी की तरह ही होता है। और यूँ भी देखा जाए तो वे असल जिंदगी में भी एक सच्ची की राजकुमारी है, जिसे उसके माँ बाप बेहद प्यार करते हैं और उनके हर फैसले में उनके साथ खड़े होते हैं। वहीं यह प्रेमी जोड़ा इन दिनों काफी इवेंट में साथ में देखा गया है, इसके साथ ही इन्हें आये दिन मुंबई के रेस्टोरेंट में भी एक साथ देखा जाता है। बता दें कि दिगंगना भव्य से उम्र में बड़ी है, हालांकि प्यार में वैसे भी उम्र के फासले कम हो जाते हैं।

error: Content is protected !!