Pulwama Attack : पुलवामा हमले में शहीद वीर जवानों को अकलतरा के श्रीराम चौक में दी गई श्रद्धांजलि

जांजगीर-चाम्पा. 14 फरवरी 2019को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में घात लगाकर षणयंत्र पूर्वक आतंकियों द्वारा किये गए विस्फोट में देश सुरक्षा में लगे 44 जवान शहिद हो गए थे.



आज उस घटना की तीसरी बरसी के अवसर पर श्रीराम सेवा समिति द्वारा श्रीराम चौक अकलतरा में श्रद्धाजलि सभा का आयोजन किया गया, जिसमें 44 दीपक, समिति के सदस्यों तथा उपस्थित नागरिकों के द्वारा एक दीपक जलाकर तथा पुष्प अर्पित करके उनको श्रद्धाजलि दिया गया.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश साहू ने कहा कि हमारे देश के जवान अपने प्राणों की आहुति देकर हमारी सुरक्षा करते है, जब वो रात भर जागते है, तभी हम अपने घर में चैन से सो पाते है.
मनोज मिश्रा ने कहा कि हिमालय के माईनस 15 डिग्री में हमारे देश के जवान बिना रुके देश की सीमा की सुरक्षा करते है, कभी भी न जाने दुश्मन की गोली कहा चले और उनको प्राणों की आहुती देनी पड़े. इन सब बातों की परवाह किये बिना दिन रात मातृभूमि की सुरक्षा में लगे रहते हैं. हम सब को उनके तथा उनके परिवार के प्रति कृतग्य होना चाहिए.

भूतपूर्व सैनिक तथा वार्ड नं 14 के पार्षद रोहित सारथी ने सेना में बिताए हुए अपने अनुभव साझा किया. साथ ही, पुलवामा हमले में शहीद हुए वीर जवानों श्रद्धाजली दी और उनके परिवारो को इस परिस्थिति ऊपर उठकर आगे बढ़ने की भगवान से प्रार्थना की.

कार्यक्रम को सरस्वती शिशु मंदिर के प्राचार्य केशव कौशिक, रजनी सत्तू साहू अनिल दुबे ने भी संबोधित किया.
कार्यक्रम में श्रीराम सेवा समिति के समस्त पदाधिकारी, सदस्य गण तथा नगरवासी मोहल्लेवासी बड़ी संख्या में उपस्थित थे.

error: Content is protected !!