Student RoadBlock : जैजैपुर में छात्राओं ने मुख्य मार्ग पर किया चक्काजाम, शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक स्कूल को बंद करने का विरोध, पुलिस बल मौके पर मौजूद

जांजगीर-चाम्पा. जैजैपुर में शासकीय कन्या स्कूल को बंद करने के विरोध में छात्राओं ने मुख्य मार्ग में चक्जाजाम कर दिया है, जिसके बाद जैजैपुर-बाराद्वार-हसौद मुख्य मार्ग पर आवागमन बन्द हो गया है. छात्राओं के द्वारा जमकर नारेबाजी की जा रही है. चक्काजाम के बाद मौके पर पुलिस बल मौजूद हैं और स्थानीय अधिकारियों ने उच्चाधिकारियों को छात्राओं के आंदोलन और विरोध प्रदर्शन से अवगत कराया गया है.



दरअसल, जैजैपुर में शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय संचालित है, जो हिंदी मीडियम है. इसी स्कूल परिसर में आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम स्कूल को खोला गया है और हिंदी माध्यम के कन्या स्कूल को बंद कर दिया गया है. साथ ही, शिक्षकों का तर ट्रांसफ़र कर दिया गया है, जिसके बाद छात्राओं में नाराजगी है. कन्या स्कूल की छात्राओं ने एक दिन पहले अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा था.

इस बीच कोई पहल नहीं हुई तो गुस्साए छात्राओं ने धरना प्रदर्शन के बजाय चक्काजाम कर दिया. फ़िलहाल, स्थानीय अधिकारी छात्राओं से बातचीत की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बात नहीं बन सकी है, जिसके बाद मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया है.

error: Content is protected !!