BIG NEWS : जांजगीर. शिक्षक पर छात्राओं से छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ जुर्म दर्ज किया, आरोपी शिक्षक हिरासत में, प्रायमरी स्कूल की छात्राओं की शिकायत के बाद स्कूल पहुंची थी संयुक्त कलेक्टर और एसडीएम

जांजगीर-चाम्पा. हसौद थाना क्षेत्र के झरप गांव के शासकीय प्राथमिक शाला के शिक्षक राघवेंद्र तिवारी के खिलाफ छात्राओं से छेड़छाड़ का जुर्म दर्ज किया गया है और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. छात्राओं की शिकायत के बाद मामले की गम्भीरता को देखते हुए संयुक्त कलेक्टर, सक्ती एसडीएम, डीईओ और जैजैपुर बीईओ पहुंचे थे. यहां छात्राओं ने महिला अफसरों को शिक्षक की करतूत से अवगत कराया, जिसके बाद आरोपी शिक्षक राघवेंद्र तिवारी के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया. आरोपी शिक्षक, बिर्रा क्षेत्र के घिवरा गांव का रहने वाला है.हसौद थाना के प्रभारी योगेश पटेल ने बताया कि 28 मार्च को छात्राओं ने स्कूल के प्रधानपाठक को शिक्षक राघवेंद्र तिवारी द्वारा छेड़छाड़ करने और गलत हरकत करने की जानकारी दी थी. शिक्षक की करतूत को लेकर छात्राओं ने स्कूल में जब मोर्चा खोला तो मौके पर संयुक्त कलेक्टर और सक्ती एसडीएम पहुंची, जहां छात्राओं ने शिक्षक की करतूत के बारे में बताया.



रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक राघवेंद्र तिवारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, पॉक्सो एक्ट की धारा 8, 9, 10, 11, 12 और एट्रोसिटी एक्ट की धारा 3 ( 2) 5 के तहत जुर्म दर्ज किया है और आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है.

error: Content is protected !!