40 की उम्र पार करते ही टीवी की इन अदाकाराओं पर हुई पैसों की बारिश, एक एपिसोड के लिए लेती हैं मोटी रकम

इन अदाकाराओं पर हुई पैसों की बारिश- टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली से लेकर श्वेता तिवारी सहित कई ऐसी अदाकराएं हैं, जो 40 की उम्र पार कर चुकी हैं। 40 की उम्र पार करने के बाद भी इन अदाकाराओं ने अपनी मेहनत और लगन से दर्शकों के बीच अलग पहचान बनाई है। आज भी ये अदाकराएं टीवी शोज में लीड रोल की भूमिका निभाती हैं। इतना ही नहीं इन शोज में लीड रोल निभाने के लिए अदाकाराओं को मोटी रकम दी जाती है। आइये इस लिस्ट में जानें उन अदाकाराओं के बारे में जो 40 की उम्र के पार हैं और फिर भी छोटे पर्दे पर राज करती हैं।



रूपल पटेल (Rupal Patel)- रूपल पटेल ने हिट टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में कोकिलाबेन मोदी की भूमिका निभाई थी। इस समय एक्ट्रेस ‘तेरा मेरा साथ रहे’ में नजर आ रही हैं। इस शो के लिए एक्ट्रेस को अच्छी खासी रकम दी रही है।

 

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly)– रूपाली गांगुली इन दिनों टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में लीड रोल निभा रही हैं। इतना ही नहीं 44 की उम्र में रूपाली गांगुली अपने युवा साथियों को कड़ी टक्कर दे रही हैं। उन्हें इस डेली सोप के लिए हर दिन लगभग 4 लाख रुपये की मोटी रकम दी रही है।

 

साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar)– साक्षी तंवर सबसे अधिक फीस लेने वाली टीवी अभिनेत्रियों में से एक थीं। उन्हें रोजाना करीब 1.25 से 1.50 लाख रुपये मिलते थे। टीवी शो ‘कहानी घर घर की’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के साथ एक्ट्रेस ने एक अलग और मजबूत पहचान बनाई थी।

 

संगीता घोष- 45 की उम्र में संगीता घोष ने टेलीविजन पर कई लोकप्रिय शो किए हैं जिनमें ‘देश में निकला होगा चांद’, ‘कहता है दिल जी ले जरा’, ‘परवरिश – सीजन 2’ और ‘रिश्तों का चक्रव्यू’ शामिल हैं। संगीता को आखिरी बार दिव्य दृष्टि में नेगेटिव रोल में देखा गया था। एक्ट्रेस अब ‘स्वरण घर’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर चुकी है। कथित तौर पर इस शो के लिए एक्ट्रेस को 60 से 70 हजार रुपये मिल रहे हैं।

 

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)- श्वेता तिवारी अपने शो ऑप्शन और लुक्स के मामले में हमेशा अलग रही हैं। 41 साल की उम्र में श्वेता तिवारी को कथित तौर पर ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के प्रति एपिसोड के लिए 4 लाख रुपये दिए गए थे। एक्ट्रेस को ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के लिए प्रति दिन करीब एक लाख रुपये मिल रहे थे।

 

उर्वशी ढोलाकिया (Urvashi Dholakia)- 43 साल की उम्र में उर्वशी ढोलाकिया ने अपने करियर पर ब्रेक लगने से इनकार कर दिया है। ‘कसौटी जिंदगी की’ की लोकप्रिय ‘कोमोलिका’ ने ‘नागिन 6’ के साथ छोटे पर्दे पर वापसी की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस को हर दिन 60 से 75 हजार रुपये दिए जाते हैं।

error: Content is protected !!