Press "Enter" to skip to content

Janjgir : अपराध पर लगाम लगाने पुलिस की अलग कोशिश, रेलवे स्टेशनों में संदिग्ध हालत में खड़ी बाइकों को जब्त किया गया

जांजगीर-चाम्पा. जिले के नवपदस्थ विजय अग्रवाल के द्वारा अपराध पर लगाम लगाने के लिए संदिग्ध वाहनों की पहचान कराई जा रही है. इसके लिए जिले के स्टेशनों के स्टैंडों में खड़ी बाइक और कार के बारे में जानकारी ली गई. इसमें जांजगीर-नैला स्टेशन के स्टैंड में 6 बाइक संदिग्ध तरीक़े से खड़ी मिली, जिसके बाद इन वाहनों को पुलिस ने जब्त किया है. इसी तरह चाम्पा स्टेशन के स्टैंड में भी पुलिस ने कार्रवाई की, यहां 7 वाहन को जब्त किया है.

READ ALSO-  Big Accident : जांजगीर. नगर पंचायत के पूर्व कर्मचारी की पत्नी की मौत, पूर्व कर्मचारी पति को भी आई चोट, हाइवा ने स्कूटी को मारी टक्कर, हादसे के बाद आक्रोशित लोगों में NH-49 पर किया चक्काजाम

एडिशनल एसपी अनिल सोनी ने बताया कि रेलवे स्टेशनों के अलावा जिले की अन्य जगहों में भी संदिग्ध वाहनों पर कार्रवाई की जाएगी. यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

आपको बता दें, 5 साल पहले चाम्पा में ऐसे ही संदिग्ध बाइक को स्टेशन के स्टैंड में खड़ी करके रेकी की गई थी और 57 लाख रुपये की डकैती की गई थी. इस दृष्टिकोण से संदिग्ध वाहनों पर कार्रवाई होने से निश्चित ही अपराध में लगाम लगाने यह कोशिश कारगर साबित होगी.

error: Content is protected !!