Press "Enter" to skip to content

एक बार फिर कोरोना संक्रमित हुए खिलाड़ी कुमार, नहीं बन पाएंगे मशहूर ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ का हिस्सा

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। अक्षय कुमार एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ गए। इसकी जानकारी अक्की ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से दी। उनके फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ कर रहे हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के कारण अक्षय कुमार इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में भी शामिल नहीं हो पाएंगे।

 

 

अक्की ने ट्वीट कर दी जानकारी
अक्की ने ट्विटर पर पोस्ट किया कि “इंडियन पवेलियन कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में मैं अपने सिनेमा को आगे बढ़ाने को लेकर काफी उत्सुक था, लेकिन मैं अब यह नहीं कर पाऊंगा, क्योंकि मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं आराम करूंगा। ढेर सारी बेस्ट विशेज तुम्हें और तुम्हारी टीम को अनुराग ठाकुर। मैं खुद का वहां होना बहुत मिस करूंगा।”

READ ALSO-  सनी देओल ने खरीदी सफेद रंग की बेहद शानदार और पावरफुल एसयूवी, करोड़ो में है कीमत, जाने क्या है...ख़ास फीचर्स

 

Corona Positive Bollywood Celebs : बता दें इस साल होने वाला कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 भारत के लिए बेहद खास रहेगा। इस फेमस फिल्म फेस्टिवल में पहली बार भारत को ‘कंट्री ऑफ़ ऑनर’ का सम्मान दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारतीय संस्कृति की भी झलक देखने को मिलेगी। इस फिल्म फेस्टिवल के इतिहास में पहली बार किसी देश को ‘कंट्री ऑफ़ ऑनर’ का आधिकारिक सम्मान दिया जाएगा। खास बात ये है कि ये पहला सम्मान हमारे भारत देश को दिया जाएगा।
आर माधवन की फिल्म का होगा ‘वर्ल्ड प्रीमियर’

READ ALSO-  Cannes Film Festival viral images : कांन्स फेस्टिवल में 'गुत्थी' का जलवा, तस्वीरें हो रही वायरल, सेलेब्स कर रहें जमकर कमेंट...

 

Corona Positive Bollywood Celebs : भारत को ये उस समय मिल रहा है जब फ्रांस और भारत अपने कूटनीतिक संबंध (Diplomatic Relations) का 75 वर्ष पूरा कर रहा है। बता दें कान्स फिल्म महोत्सव भी 75 साल का हो गया। इस बार इस मशहूर फेस्टिवल के ‘वर्ल्ड प्रीमियर’ में आर माधवन की फिल्म ‘राकेटरी’ को प्रदर्शित करने के लिए चुना गया है। इसके साथ ही ए.आर. रहमान, शेखर कपूर, अक्षय कुमार, रिकी केज को कॉन्स रेड कार्पेट पर चलने वाली हस्तियों में शामिल किया गया है। लेकिन कोरोना संक्रमित होने के कारण अक्षय कुमार इस फेस्टिवल में शामिल नहीं हो पाएंगे।

error: Content is protected !!