सिंपल साड़ी में कैसे दिख सकते हैं ग्लैमरस, ईशा गुप्ता के इन शानदार लुक्स से लीजिये टिप्स.. पढ़िए

नई दिल्ली: ‘आश्रम 3’ को लेकर इन दिनों ईशा गुप्ता छाई हुई हैं। सीरिज में उनके परफॉर्मेंस के साथ-साथ उनके पावरफुल और बोल्ड अंदाज ने भी लोगों का दिल जीत लिया है। ईशा गुप्ता अपनी प्यारी स्माइल और शानदार अभिनय से तो अपने फैंस के दिलों पर राज करती ही हैं, लेकिन वह अपना बोल्ड साइड भी लोगों को दिखाने से पीछे नहीं रहती। वेस्टर्न हो या इंडियन वह अपने हर स्टाइल को बेहद ही खूबसूरती से कैरी करती हैं। इन दिनों ईशा गुप्ता अपना बोल्ड लुक छोड़कर इंडियन लुक से अपने फैन्स को घायल करती दिखाई दे रही हैं।



 

 

ज्यादातर महिलाएं और लड़कियां साड़ी पहनने की शौकीन हमेशा से ही रही हैं। हालांकि ये भी सच है कि आज के समय में कई लड़कियां हैवी साड़ी पहनने से थोड़ा कतराती हैं। ऐसे में सिंपल साड़ी में कैसे खुद के लुक को ग्लैमरस और खूबसूरत दिखाना है, इसकी टिप्स आप निश्चित रूप से अपने फैशन से सबका दिल जीतने वालीं ईशा गुप्ता से ले सकते हैं। जो अपने सिम्पल अंदाज से ही फैंस को पूरी तरह दीवाना बना देती हैं।

 

इन दिनों ईशा गुप्ता अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक ट्रेडिशनल वियर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं। ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर प्रिंटेड फ्लावरी साड़ी में कई तस्वीरें पोस्ट की। इन तस्वीरों में ईशा ने बहुत ही खूबसूरती के साथ अपनी साड़ी को कैरी किया है, जिसमें उनका परफेक्ट फिगर लोगों का ध्यान खींच रहा है।

 

इसी के साथ उन्होंने अपनी इस साड़ी के साथ स्लीवलेस डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस की हॉटनेस से नजर हटाना बहुत मुश्किल है। स्ट्रेट हेयर और आई मेकअप के साथ उनका ओवरऑल लुक बहुत ही शानदार हैं।

 

ग्रीन साड़ी के साथ ईशा गुप्ता का ये प्रिंटेड डीप नेक ब्लाउज काफी खूबसूरत लग रहा है और इसी के साथ माथे पर चन्दन लगाए, हाथों में बैंगल पहने और कानों में बड़े-बड़े झुमके एक्ट्रेस के लुक को और भी अट्रेक्टिव बना रहे हैं।

 

इससे पहले भी ईशा गुप्ता का ब्लू सिंपल साड़ी में शानदार अंदाज देखने को फैंस को मिला था, ये लुक अभिनेत्री ने आश्रम 3 के प्रमोशन के दौरान अपनाया था। जहां ब्लू साड़ी के साथ फुल ब्लू एंड व्हाइट प्रिंटेड ब्लाउज में वह सिंपल लुक में ही ग्लैमरस का तड़का दे रही हैं। ईशा गुप्ता ने इससे पहले व्हाइट फ्लावरी साड़ी पहनी थी, जिसमें वह अपने किलर लुक से फैंस के दिलों पर छूरी चला रही थीं।

error: Content is protected !!