Janjgir Arrest : मेले में गुब्बारे बेचने वाले 2 भाइयों पर हमला, 4 आरोपी गिरफ्तार, भेजे गए जेल

जांजगीर-चाम्पा. जैजैपुर थाना क्षेत्र के भोथिया गांव में शुल्क पैसा वसूली के नाम पर गुब्बारे बेचने वाले 2 भाइयों पर हमला करने वाले मनका दाई समिति के 4 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 307, 327, 294, 323, 34 व 506 के तहत जुर्म दर्ज किया था.



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मलनी गांव निवासी भरत केवंट अपने बड़े भाई लक्ष्मण केवंट, संतराम केवंट और भतीजे कृष्णा केवंट के साथ भोथिया गांव के मनका दाई मंदिर मेला में गुब्बारा बेचने गए हुए थे, जहां मनका दाई समिति के सदस्य मयादास चंद्रा, रामकुमार चंद्रा, पिरत चंद्रा और मेहर चंद्रा ने एकजुट होकर मेला में दुकानदारों से मेला शुल्क वसूली की बात को लेकर गाली-गलौज और मारपीट की.

मारपीट से भरत केवंट और संतराम केवंट को गंभीर चोट आई थी, जिन्हें इलाज के लिए चाम्पा के एक निजी हॉस्पिटल से कोरबा के हॉस्पिटल में रिफर किया गया था. मामले में आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर जांच में जुटी थी.

इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी घर में छिपे हुए हैं. इस पर घर में दबिश देकर चारों आरोपी मयादास चंद्रा, रामकुमार चंद्रा, पितर चंद्रा और मेहर चंद्रा को गिरफ्तार किया है और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

error: Content is protected !!