Janjgir Big News : बिर्रा क्षेत्र में 3 दिन से लापता युवती की तालाब में मिली लाश, शव के साथ बंधे मिले 2 बड़े पत्थर, हत्या कर तालाब में फेंका गया शव

जांजगीर-चाम्पा. बिर्रा थाना क्षेत्र के तालदेवरी गांव में 3 दिन से लापता 21 साल की युवती की लाश तालाब में मिली है. युवती के शव के साथ 2 बड़े पत्थर बंधे मिले हैं और युवती की हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है. सूचना के बाद मौके पर बिर्रा पुलिस पहुंची है और तालाब से शव को बाहर निकलवाकर मामले की जांच कर रही है.



बिर्रा थाना प्रभारी पुष्पराज साहू ने बताया कि मृतका युवती का नाम सुमन यादव है, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में परिजन ने आज दर्ज कराई थी. युवती की पतासाजी की जा रही थी कि शाम को युवती की तालाब में तैरती हुई लाश मिली है. शव को बाहर निकालने पर देखने को मिला कि 2 पत्थर बंधे हुए हैं. इस तरह कल शनिवार की सुबह पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. मामले में परिजन का बयान लिया जा रहा है.

इधर, युवती सुमन के पिता मोहन यादव ने बताया कि उनकी लड़की 21 जून को रात में खाना खाकर सोई थी, फिर देर रात घर में नहीं थी. सुबह रिश्तेदारी में पता किया गया और अलग-अलग जगह पता किया गया, लेकिन सुमन का पता नहीं चला था. इसके बाद थाने में सूचना दी गई थी.

फिलहाल, पुलिस अलग-अलग बिंदु में जांच कर रही है. परिजन के बयान भी लिए जा रहे हैं. पीएम रिपोर्ट से युवती की हत्या कैसे हुई, यह पता कल शनिवार को चल सकेगा.

error: Content is protected !!