Janjgir Big News : जांजगीर क्षेत्र में छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या की, कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, आरोपी छोटे भाई हिरासत में, संगीन वारदात की ये रही वजह… पढ़िए…

जांजगीर-चांपा. जांजगीर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पिसौद गांव में संपत्ति विवाद को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और आरोपी छोटे भाई को हिरासत में ले लिया है.



परिजन के मुताबिक, सुबह जब बड़ा भाई जिलेराम साहू, अपनी बाड़ी में काम कर रहा था, उसी दौरान छोटे भाई दिलहरण साहू ने आकर उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. घटना की सूचना के बाद मौक पर पुलिस पहुंची है और मामले की जांच कर रही है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि जिलेराम साहू और उसके छोटे भाई दिलहरण साहू के मध्य पैतृक संपत्ति का बंटवारा हो चुका था, लेकिन छोटे भाई दिलहरण साहू ने अपने हिस्से की जमीन बेच दी थी, वहीं वह अपने बड़े भाई के हिस्से की जमीन में से दोबारा हिस्सा मांगता था और अक्सर विवाद किया करता था. जांजगीर के तहसील न्यायालय में दोनों के मध्य संपत्ति विवाद का मामला भी चल रहा है.

यह भी जानकारी सामने आई है कि दिलहरण अपने ससुराल में भी बंटवारा चाहता है और उसका अपने ससुरालियों से भी संपत्ति को लेकर विाद चल रहा है. गांव के एक बुजुर्ग ने बताया कि पारिवारिक संपत्ति विवाद की वजह से ही जिलेराम और दिलेराम के पिता दयालू राम साहू, कुछ साल पहले सबकुछ छोड़कर वृंदावन चले गये थे, जिनका वहीं स्वर्गवास हो गया था.

आरोपी हिरासत में, पुलिस मौके पर
एडिशनल एसपी अनिल सोनी ने बताया कि वारदात के बाद पुलिस की टीम मौके पर है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. मामले में पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

error: Content is protected !!