Press "Enter" to skip to content

Janjgir Big News : जांजगीर में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल, कुछ दिनों पहले भी हुई चाकूबाजी

जांजगीर-चाम्पा. जिला मुख्यालय जांजगीर के हाईस्कूल मैदान में दो गुटों में जमकर मारपीट की घटना हुई है. इस मामले का विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस पूरे मामले से जांजगीर पुलिस अनभिज्ञता जाहिर कर रही है, मगर जिस तरह से मारपीट की जा रही है. उसे देखकर लग रहा है कि उन्हें कानून का जरा भी डर नहीं है.

READ ALSO-  ‘मैं पैसे के लिए उस रात लड़के के साथ.. ” अंजली अरोड़ा ने कुबूला था सच- MMS लीक मामले के बीच एक्ट्रेस का वीडियो वायरल...पढ़िए पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, जांजगीर के आत्मानंद स्कूल परिसर में युवकों के दो गुट में किसी बात को लेकर विवाद हो गया देखते ही देखते विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया और फिर दोनों तरफ से जमकर बेल्ट और लात-घूसे चले।. इस पूरे घटनाक्रम का विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में जांजगीर की सिटी कोतवाली पुलिस फिलहाल जानकारी नहीं होने की बात कह रही है, मगर जल्द ही जांच और कार्यवाई की बात भी कह रही है. विडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है.

जांजगीर में इन दिनों अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. युवा वर्ग इसे फैशन के तौर पर ले रहा है, मगर ऐसी घटनाओं से कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान भी लग रहे हैं. अभी सप्ताह भर पहले 16 जून की रात भी जांजगीर के कलेक्ट्रेट चौक में ऐसे ही गैंगवार में चार लोगों ने मिलकर मामूली विवाद पर एक युवक को चाकू मार दिया था, जो कि अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती है, वहीं घटना के तीन आरोपी गिरफ्तार किये जा चुके हैं, जबकि एक फरार है.

error: Content is protected !!