Press "Enter" to skip to content

Janjgir Husband Arrest : नवागढ़ पुलिस ने पत्नी को आत्महत्या करने के लिए दुष्प्रेरित करने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार किया, भेजा गया जेल

जांजगीर-चाम्पा. नवागढ़ पुलिस ने पत्नी को आत्महत्या करने के लिए दुष्प्रेरित करने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया. यह पूरा मामला कटौद गांव का है. मामले में पुलिस जांच कर रही है.

करही गांव के दीपा श्रीवास की शादी 2017 में कटौद निवासी रमाशंकर श्रीवास से हुई थी और शादी के बाद आरोपी पति, दीपा को घरेलू बात को लेकर रोज प्रताड़ित करता था. पीड़िता दीपा ने पति की अभद्रता से तंग आकर 14 अप्रैल 2020 को अपने शरीर के ऊपर में केरोसीन डालकर आग लगा ली थी. घटना के बाद दीपा को इलाज के लिए बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

READ ALSO-  Independence Day : संस्कार पब्लिक स्कूल हरेठी सक्ती में 76वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया

इस दौरान दीपा ने इस मामले में पुलिस को बताया कि पति की प्रताड़ना से वह तंग आ गई थी और केरोसीन डालकर आग लगा ली थी. इसके बाद, इलाज के दौरान 20 अप्रैल 2020 को उसकी मौत हो गई थी. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी पति रमाशंकर श्रीवास के खिलाफ ipc की धारा 498क, 306 के तहत जुर्म दर्ज किया था. मामले में पुलिस ने आरोपी पति रमाशंकर को गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है.

error: Content is protected !!