JanjgirChampa Follow-up : जैजैपुर विधायक के घर में चोरी का मामला, 7 दिन बाद भी चोरों का कुछ पता नहीं चला, विधानसभा में उठ चुका है मुद्दा

जांजगीर-चाम्पा. जैजैपुर विधायक केशव चंद्रा के घर में हुई चोरी के मामले में 7 दिन बाद भी चोरों को पुलिस नहीं पकड़ सकी है.



आपको बता दें, जैजैपुर में विधायक केशव चंद्रा के घर में 19-20 जुलाई की दरमियानी रात अज्ञात चोरों ने 2 लाख 15 हजार नगद और साढ़े 6 लाख के जेवरात की चोरी की थी.घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी विजय अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे थे.

मामले में एडिशनल एसपी पद्मश्री तंवर के नेतृत्व में सक्ती SDOP और डभरा SDOP समेत कई थानों के प्रभारी के साथ अलग-अलग 5 टीम बनाई गई है, लेकिन 7 दिन बाद भी चोरों को पुलिस पकड़ नहीं पाई है. संदेहियों से लगातार पूछताछ की जा रही है, वहीं सीसी टीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, लेकिन चोरों का सुराग नहीं मिल सका है.

विधायक के घर हुई चोरी की छानबीन, दूसरी चोरी के हो रहे खुलासे
जैजैपुर थाना क्षेत्र में कई चोरी की घटना हुई थी. उन मामलों में पुलिस के हाथ खाली थे, लेकिन जब विधायक के घर हुई चोरी की तफ़्तीश शुरू हुई तो दूसरी चोरी के खुलासे हो रहे हैं. पुलिस ने कुछ ही दिनों में क्षेत्र की 3 चोरी का खुलासा किया है. लोग चुटकी ले रहे हैं कि विधायक के घर चोरी हुई तो जैजैपुर पुलिस सक्रिय हुई, नहीं तो जिनके घर चोरी हुई थी, वे लोग थाने के चक्कर काट रहे थे और पुलिस ध्यान नहीं दे रही है, लेकिन विधायक के घर चोरी होने के बाद जैजैपुर पुलिस प्रेशर में आई है और पुरानी चोरी के मामले का खुलासा होते जा रहा है.

error: Content is protected !!