टीम इंडिया को लगा झटका, ये स्टार बल्लेबाज वेस्टइंडीज दौरे से हुआ बाहर, सामने आई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली। भारत और वेस्टइंडीज के बीच शुरू होने वाले 5 मैचों की टी20 सीरीज से पहले बुरी खबर सामने आई है। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सीरीज से बाहर हो गया है। बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का आगाज 29 जुलाई से शुरू होने वाला है, इसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी वेस्टइंडीज पहुंच गए हैं। वहीं मैच से पहले स्टार बल्लेबाज सीरीज से बाहर हो गया है।



बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेलेगी। वहीं कोरोना के कारण टीम इंडिया के उपकप्तान सीरीज से बाहर हो गए हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं केएल राहुल की। केएल राहुल पिछले सप्ताह ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की खबर के मुताबिक राहुल को बीसीसीआई की मेडिकल टीम की ओर से एक सप्ताह के आराम और स्वास्थ्य लाभ लेने की सलाह दी है, ऐसे में अब उनका इस सीरीज में खेलना नामुमकिन के बराबर है।

आईपीएल के बाद से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं

केएल राहुल आईपीएल 2022 के बाद से ही किसी न किसी कारणों के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। केएल राहुल जून में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले चोटिल हो गए थे। जिसके बाद केएल राहुल की पिछले महीने ही जर्मनी में हर्निया की सर्जरी हुई थी।

इसके बाद वे नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब में थे, उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले फिटनेस टेस्ट पास करना था, लेकिन केएल राहुल इससे पहले ही कोरोना की चपेट में आ गए थे, हालांकि, बीसीसीआई की तरफ से अभी केएल राहुल के बाहर होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

error: Content is protected !!