Press "Enter" to skip to content

अकेले बोर हो रहे हैं तो देखें अगस्त में रिलीज हो रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज. देखना ना भूले..

अगले हफ्ते यानी 8 से 15 अगस्त के बीच कई सारी छुट्टियां पड़ रही हैं. छुट्टियों पर फैमिली के साथ आप भी मनोरंजन का डोज चाहते और घर पर ही रिलैक्स करते हुए नई मूवीज का मजा लेना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफार्म पर जाकर ऐसा कर सकते हैं. अगस्त में नेटफ्लिक्स पर कई सारी जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं और कुछ आने वाले दिनों में होने वाली हैं. क्राइम से लेकर सस्पेंस और कॉमेडी तक आपको यहां मनोरंजन का हर जायका मिलेगा. आइए इनकी लिस्ट पर नजर डालते हैं.



READ ALSO-  निक्की तंबोली ने डीप नेक ड्रेस में शेयर की बोल्ड PICS, सुकेश चंद्रशेखर केस को लेकर चर्चा में हैं एक्ट्रेस?..

 

 

 डार्लिंग्स
एक प्रोड्यूसर के तौर पर आलिया भट्ट की ये नई शुरुआत है. यह एक ब्लैक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. आलिया भट्ट, शेफाली शाह और विजय वर्मा  इसमें दमदार अभिनय करते दिख रहे हैं, फिल्म  5 अगस्त, 2022 को रिलीज हो चुकी है. फिल्म के लिए आलिया को खास तौर पर काफी सराहना मिल रही है.

 

 

इंडियन मैचमेकिंग सीजन 2
इंडियन मैचमेकिंग सीजन 2 एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस शो के पहले सीजन को बहुत पसंद किया गया था, ये शो आप 10 अगस्त को देख सकते हैं.

READ ALSO-  Indian Railways: रेलवे कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, कैबिनेट मीटिंग में मिली बोनस को मंजूरी, खाते में आएगा मोटी रकम!

 

दिल्ली क्राइम सीजन 2
वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज में से एक, दिल्ली क्राइम 48वें अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कारों में ‘सर्वश्रेष्ठ नाटक’ के लिए एमी पुरस्कार प्राप्त करने के बाद अपने सीज़न 2 के साथ वापस आ गया है. दूसरे सीज़न में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी को राजधानी में ज्यादा अहम आपराधिक मामलों को सुलझाते हुए दिखाया गया है.  इस सीरीज का प्रीमियर 26 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर होने वाला है.

 

 

महावीरयर (Mahaveeryar)
यह एक मलयालम फिल्म है, इस फिल्म को एक ख़ास तरीके से बनाया गया है जिसमें एक अच्छा कोर्टरूम ड्रामा देखने को मिलता है और विज़ुअल्स के साथ बेहतरीन संवाद भी सुनने को मिलते हैं. इस फिल्म को अभी नेटफ्लिक्स पर अगस्त में रिलीज़ किया जा रहा है.

READ ALSO-  अब बॉलीवुड के नए कलाकारों को ये नामी डायरेक्टर्स देंगे काम, “न्यूकमर्स” पहल के जरिए शुरु की योजना

 

 

द सैंडमैन
द सैंडमैन नील गैमन द्वारा लिखित एक लोकप्रिय डीसी कॉमिक पर आधारित एक नई सीरीज है. टॉम स्ट्रीज अभिनीत, यह एक रोमांचक श्रृंखला है जिसमें एक व्यक्ति अपने ‘ड्रीमिंग’ के साम्राज्य के भीतर व्यवस्था लाने की कोशिश कर रहा है. सीरीज का प्रीमियर 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर हुआ.

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!