Janjgir SP Fatkar : जुआ-सट्टा पर कार्रवाई नहीं करने पर 4 थाना प्रभारियों को एसपी विजय अग्रवाल ने बैठक लेकर लगाई कड़ी फटकार, 2 थाना प्रभारी को भी मिले ये निर्देश… पढ़िए…

जांजगीर-चाम्पा. पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने जिले के सभी राजपत्रित अधिकारियों, थाना एवं चौकी प्रभारियों की समीक्षा बैठक ली और एसपी ने 4 थाना प्रभारियों को जुआ-सट्टा पर कार्रवाई नहीं करने पर कड़ी फटकार लगाई है.



आपको बता दें कि बैठक में मुख्य रूप से पीड़ित क्षतिपूर्ति योजना 2011 एवं 2018 के आश्रित को क्षतिपूर्ति दिलाने लंबित प्रकरण हत्या, सामूहिक दुष्कर्म, अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न, एसिड अटैक, पॉक्सो एक्ट जैसे प्रकरणों में विधिक सेवा प्राधिकरण को इस कार्यालय के मध्यम से भेजने हेतु निर्देशित किया ताकि पीड़ित पक्ष को क्षतिपूर्ति राशि दिलाई जा सकें.

पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने इन प्रकरणों में कार्रवाई नहीं करने वाले पामगढ़, शिवरीनारायण, हसौद, चंद्रपुर थाना प्रभारियों को फटकार लगाई है, वहीं वरिष्ठ कार्यालय से प्राप्त होने वाले शिकायतों का निराकरण करने रुची नहीं लेने वाले थाना प्रभारी जांजगीर एवं डभरा को विशेष अभियान चलाकर शिकायत पत्रों का निराकरण पांच दिनों के भीतर करने के लिए निर्देशित किया है.

error: Content is protected !!