नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने रायगढ़ से किया गिरफ्तार, भेजा जेल

जांजगीर-चाम्पा. सक्ती पुलिस ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को रायगढ़ से गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.



25 अगस्त को नाबालिग लड़की के परिजन ने सक्ती थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि नाबालिग लड़की को कोई अज्ञात व्यक्ति अपहरण कर ले गया है. रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 के तहत जुर्म दर्ज किया था और तफ्तीश की जा रही थी. इस दौरान पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि टेमर गांव निवासी शिवा पटेल, नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर भगा ले गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए हर बिंदुओं पर जांच की जा रही थी.

इस दौरान शिवा पटेल की रायगढ़ में रहने की बात सामने आई. सूचना पर सक्ती पुलिस ने रायगढ़ में दबिश दी और आरोपी शिवा पटेल से नाबालिग लड़की को बरामद किया है. इस प्रकरण में आरोपी शिवा पटेल से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर भाग ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया है.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी शिवा पटेल के खिलाफ आईपीसी की धारा 366, 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4, 6 भी जोड़ दिया है और टेमर गांव निवासी शिवा पटेल को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

error: Content is protected !!