Press "Enter" to skip to content

आ रहा है Vivo का सबसे धाकड़ 5G Smartphone, कैमरा चकाचक और बैटरी जबरदस्त, जानिए कीमत और फीचर्स.

Vivo का नया स्मार्टफोन काफी चर्चा में है. कंपनी बहुत जल्द शानदार फीचर्स वाला धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. Vivo V25 Series पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है. इन हैंडसेट के कुछ फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं. अब एक रिपोर्ट ने Vivo V25 Pro की संभावित लॉन्च डेट के साथ-साथ इसकी बिक्री की तारीख का भी खुलासा किया है. Vivo V25 Pro सीरीज का टॉप एंड मॉडल होगा, जिसमें जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे.

 

 

आइए जानते हैं Vivo V25 Pro की कीमत (Vivo V25 Pro Price In India) और फीचर्स…

READ ALSO-  आप” के बढ़ते कदम! राष्ट्रीय पार्टी बनने से एक कदम दूर, इस प्रदेश में भी मिली मान्यता...जानिए

एक रिपोर्ट के अनुसार, Vivo V25 Pro भारत में 17 अगस्त को लॉन्च होगा. स्मार्टफोन 25 अगस्त को देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. दुर्भाग्य से, प्रकाशन Vivo V25 के बारे में कुछ नहीं कहता है. इसलिए, यह निश्चित नहीं है कि वैनिला मॉडल का एक साथ अनावरण किया जाएगा या नहीं.

 

 

Vivo V25 Pro Price In India
Vivo V23 Pro को दो मेमोरी कॉन्फिगरेशन में आने के लिए तैयार किया गया है: 8GB + 128GB और 12GB + 256GB. बेस वेरिएंट की कीमत 40,000 रुपये से कम हो सकती है.

READ ALSO-  'क्रिकेट के नए 'सिकंदर', जिसे आता है हारी बाज़ी जीतना, बांग्लादेश के खिलाफ ऐसी बल्लेबाजी कर विश्व क्रिकेट को चौंकाया. पढ़िए खबर..

 

 

Vivo V25 Pro Design

पिछले लीक और टीज़र के अनुसार, Vivo V25 Pro अपने पूर्ववर्ती वीवो वी23 प्रो की तरह, इसके पिछले हिस्से पर रंग बदलने वाले फ्लोराइट एजी ग्लास के साथ आएगा. यह मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित होगा, जो OnePlus Nord 2T और Oppo Reno 8 के अंदर पाया जाता है.

 

Vivo V25 Pro Specifications

Vivo V25 Pro 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा. इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा, जिसके नेतृत्व में OIS-सहायता प्राप्त 64MP प्राइमरी शूटर होगा. आगे की तरफ, इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का स्नैपर होगा.

READ ALSO-  छत्तीसगढ़ : आदिवासी समाज के उत्थान के लिए हमारी सरकार दृढ़ संकल्पित- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

 

 

Vivo V25 Pro Battery

सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह एंड्रॉइड 12 पर आधारित फनटच ओएस 12.1 को बूट करेगा, अंतिम लेकिन कम से कम, यह 66W फास्ट वायर्ड चार्जिंग के लिए समर्थन करेगा. संक्षेप में, फोन वीवो एस15 प्रो का एक संशोधित संस्करण होगा.

error: Content is protected !!