Press "Enter" to skip to content

मलाइका अरोड़ा को लेकर पहली बार TV पर आमने सामने होंगे अरबाज खान और अर्जुन कपूर, खोलेंगे अपने रिश्तों की जानकारी…

दोस्तों बॉलीवुड जगत की जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। मलाइका अरोड़ा अपने पति अरबाज खान से तलाक लेने के बाद एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में बनी हुई है जिस वजह से वह सभी हर समय चर्चा में बने हुए रहते हैं।



सभी लोगों को इस समय का इंतजार था कि कब और कैसे मलाइका के पूर्व पति और करंट बॉयफ्रेंड एक दूसरे के सामने आएंगे। लेकिन आपका यह इंतजार खुद मलाइका अरोड़ा ने खत्म कर दिया है। आइए आपको बताते है पूरी खबर…

READ ALSO-  शाहरुख खान ने किया कुछ ऐसा, जमकर हो रहे ट्रेंड, फैंस बांध रहे तारीफों के पुल

Malaika Arora : इस शो में होगा आमना सामना

दोस्तों मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा एक दूसरे के साथ मिलकर एक शो ”अरोड़ा सिस्टर्स” लेकर आ रही है जो कि डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आएगा। बताया जा रहा है कि इस शो में दोनों बहने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताएगी।

बताया जा रहा है कि इस शो में मलाइका अरोड़ा अपने पूर्व पति अरबाज खान और अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को भी बुलाने वाली है और यहीं पर इनका आमना-सामना भी हो सकता है, अब देखने की बात यह है की यह सब कितना जल्दी हो पता हैं

READ ALSO-  Sakti Arrest : शासकीय हाईस्कूल में चोरी करने वाले नाबालिग सहित 3 आरोपी गिरफ्तार, मालखरौदा पुलिस की कार्रवाई

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार इस शो में मलाइका अरोड़ा इन दोनों को बुलाने वाली है यह खबर उनको एक करीबी सूत्र से पता चली है। लेकिन ऐसा होने के ज्यादा चांस है कि वे दोनों अलग-अलग एपिसोड में इस शो पर दिखाई दे।

दोस्तों आपको यह भी बताते चले कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में एक दूसरे से शादी की थी और करीब 18 सालों की शादी के बाद 2017 में उन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया और उसके बाद में मलाइका ने अर्जुन कपूर को डेट करना शुरू कर दिया। हालांकि अपने बेटे के लिए अभी भी वह अरबाज खान से अच्छे संबंध बनाए हुए है।

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!