Press "Enter" to skip to content

… तो इसलिए कटरीना ने विक्की के साथ गुपचुप तरीके से रचाई थी शादी? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा, बोली- हम मजबूर थे

विक्की कौशल और कटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों पर फैंस खूब प्यार उड़ेलते हैं और उन्हें एकसाथ देखने की चाहत रखते हैं। इन दोनों को बॉलीवुड का सबसे सीक्रेट कपल कहा जाता है।



दोनों ने अपने रिश्ते की भनक किसी को बिल्कुल भी नहीं लगने नहीं दी। मगर, अब खुद कैट ने इस सच्चाई से पर्दा उठा दिया है कि आखिर उन्होंने शादी को इतना सीक्रेट क्यों रखा था।

READ ALSO-  नेहा मलिक ने काले कपड़ों में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, कातिलाना अदाएं देख फैंस हुए बेकाबू, देखें वीडियो…

हाल ही में विक्की और कैट फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के रेड कार्पेड पर नजर आए। इस दौरान कटरीना से जब उनकी इतनी सीक्रेट शादी की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा, ‘शादी को निजी रखने की कोशिश से ज्यादा हम कोविड-19 की वजह से मजबूर थे। दुर्भाग्य से हम निजी रूप से इससे प्रभावित थे। मेरा परिवार कोविड-19 से प्रभावित था और यह एक ऐसी चीज थी कि इसे सीरियसली लेना पड़ा।

READ ALSO-  शाहरुख खान ने किया कुछ ऐसा, जमकर हो रहे ट्रेंड, फैंस बांध रहे तारीफों के पुल

कैट ने आगे कहा, ‘मेरे ख्याल से यह साल काफी बेहतर है। लेकिन, पिछले साल जो हालात थे उनसे हम खुद सतर्क रहना चाहते थे। लेकिन, हमारी शादी बहुत शानदार रही और हम दोनों बेहद खुश हैं।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 04 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा वह ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘मैरी क्रिसमस’ और ‘जी ले जरा’ भी हैं। ‘जी ले जरा’ में वह प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Mission News Theme by Compete Themes.
error: Content is protected !!