मुख़्यमंत्री के सक्ती जिले के डभरा आगमन पर युवा मोर्चा करेगा सड़क के लिये आंदोलन, महामंत्री सोनू यादव ने कहा?.

जांजगीर: भारतीय जनता युवा मोर्चा जांजगीर-नैला नगर मंडल के महामंत्री सोनू यादव ने बताया कि जांजगीर-नैला की सड़कों को लेकर कई बार मौखिक चर्चा एवं कई बार अधिकारियों को ज्ञापन देकर ध्यान आकर्षित कराया गया है, लेकिन शासन-प्रशासन कुंभकर्णीय नींद मे सोई हुई है, जिसके कारण नागरिक खस्ताहाल सड़कों पर अपनी जान जोखिम में डाल कर आवागमन करने को मज़बूर हैं.



 

 

 

 

जांजगीर नैला कलेक्ट्रेट चौक से चंद कदम की दूरी पर सड़क की स्थिति बद से बदतर है एवं लिंक रोड कचहरी चौक, केरा रोड, नहरिया बाबा मार्ग एवं मुख्य मार्ग बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील हो गया है. इन सड़कों को ना तो नई बनाई जा रही और ना ही किसी प्रकार की रिपेरिंग की जा रही है, जिसकी वजह से आम नागरिकों में सरकार के प्रति नराजगी दिखाई दे रही है.

 

 

 

भाजयुमो के द्वारा लगातार पुरजोर विरोध किया जा रहा है. इसी मुद्दे को लेकर मुख्य्मंत्री भूपेश बघेल का सक्ती जिले के डभरा में आगमन हो रहा है, जिसमें जिलाध्यक्ष मुकेश जायसवाल एवं जांजगीर नैला से जितेन्द्र देवांगन प्रदेश पदाधिकारी भाजयुमो, नगर अध्यक्ष दिनेश राठौर, योगेश चौरसिया, हरी सोनवानी, प्रदीप राठौर एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा डभरा जाकर उनका विरोध किया जायेगा और खस्ताहाल सड़कों को लेकर भाजयुमो के द्वारा ज्ञापन सौपा जायेगा. शासन प्रशासन को कुंभकर्णीय नींद से जगाने के लिए युवा मोर्चा प्रतिबद्ध है. अभी तो ये अंगड़ाई है, आगे और लड़ाई है और आम नागरिकों के हित के लिए युवा मोर्चा निरंतर आगे बढ़ती रहेगी.

error: Content is protected !!