PAK vs ENG: हैरी ब्रुक की तूफानी पारी में उड़ा पाकिस्तान, इंग्लैंड ने इतने विकट से दी करारी मात

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच गाबा में खेले गए प्रैक्टिस मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 6 विकटों से हरा दिया. पाकिस्तान द्वारा दिए गए 161 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने यह लक्ष्य 14.4 ओवर्स में ही हासिल कर लिया. इंग्लैंड के ओर से इस मुकाबले में हैरी ब्रुक ने 45 रनो की तूफानी पारी खेली और यह मैच अपनी टीम के नाम करवाया.



ब्रिस्बेन के गाबा में हुए इस मुकाबले में 161 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने शानदार बल्लेबाजी की. टीम के ओर से हैरी ब्रुक ने तूफानी पारी खेलते हुए 24 गेंदों पर 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 45 रनों की पारी खेली. वहीं उनके अलावा सैम कुर्रन ने भी तेजी से रन बनाते हुए 14 गेंदों पर 2 चौके और तीन छक्कों की मदद से 33 रनों की पारी खेलकर इंग्लैंड को इस प्रैक्टिस मैच में जीत दिलाई.

ब्रुक, स्टोक्स और कुर्रन बने मैच के हीरो
लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की शुरूआत खराब रही और टीम को पहला झटका नसीम शाह ने फिलिप स्लॉट (1) को तीन के स्कोरबोर्ड पर पवेलियन भेजकर दिया. वहीं इसके बाद बल्लेबाजी करने आए बेन स्टोक्स ने तेजी से रन बनाना शुरू किए और एलेक्स हेल्स के साथ 46 रनों की साझेदारी की.

इंग्लैंड को दूसरा झटका स्टोक्स (36) के रूप में लगा. हालांकि आउट होने से पहले स्टोक्स अपनी टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी कर चुके थे उन्होंने अपने 36 रन की पारी में सिर्फ 18 गेंदों का सामना किया और 2 चौके और 3 छक्के लगाए.

स्टोक्स के आउट होने के बाद इंग्लैंड को तीसरा झटका 51 के स्कोर पर एलेक्स हेल्स (9) के रूप में लगा वह शादाब खान की गेंद पर आउट हुए. हेल्स के आउट होने के बाद इंग्लैंड की पारी खतरे में नजर आ रही थी पर लिविंगस्टोन और हैरी ब्रुक ने पारी को संभाला और टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया. 104 के स्कोर पर टीम को चौथा झटका लिविंगस्टोन (28) के रूप में लगा.

हालांकि इसके बाद बल्लेबाजी करने आए सैम कुर्रन ने मैच को जल्द समाप्त करने की ठान ली और हैरी ब्रुक और कुर्रन ने दोनों ओर से बड़े शॉट्स लगाना शुरू कर दिया. टीम के ओर से हैरी ब्रुक ने तूफानी पारी खेलते हुए 24 गेंदों पर 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 45 रनों की पारी खेली.

वहीं उनके अलावा सैम कुर्रन ने भी तेजी से रन बनाते हुए 14 गेंदों पर 2 चौके और तीन छक्कों की मदद से 33 रनों की पारीखेलकर टीम को 14.4 ओवर्स में ही जीत दिला दी. पाकिस्तान के ओर से सबसे अच्छी गेंदबाजी मोहम्मद वसीम जूनियर ने की उन्होंने 2 विकेट अपने नाम किया.

error: Content is protected !!