Sakti Arrest : शराब पीने की लिए वाहन चालकों से पैसों की मांग, नहीं देने पर मारपीट, नाबालिग सहित 3 आरोपी सकरेली गांव से गिरफ्तार, 2 आरोपी भेजे गए जेल

सक्ती. बाराद्वार पुलिस ने शराब पीने की लिए वाहन चालकों से पैसों की मांग कर मारपीट करने वाले नाबालिग सहित 3 आरोपियों को सकरेली गांव से गिरफ्तार किया है और दो आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. साथ ही, नाबालिग बालक को बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेज दिया है.



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, दुर्ग जिले के खुर्सीपार के रहने वाले ट्रक मालिक रमेश कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह रायगढ़ से ट्रक में लोहा भरकर रायपुर जा रहा था. इसी दौरान सकरेली रेलवे फाटक के पहुंचा था, तभी 3 शख्स आए और ट्रक के मालिक राकेश से शराब पीने के लिए पैसों की मांग करने लगे. जब राकेश ने पैसा देने से मना किया तो तीनों शख्स तैश में आ गए और राकेश को जान से मारने की धमकी दी और गाली-गलौज कर राकेश को ट्रक से बाहर निकल कर उससे मारपीट की.

रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 327, 294, 323, 506, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया था और जांच में जुटी हुई थी.

पुलिस इस मामले में तीन आरोपी को सूर्यभान चौहान, डोरीलाल यादव और एक नाबालिग बालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दो आरोपी सूर्यभान चौहान, डोरीलाल यादव को न्याययिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है और नाबालिग बालक बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेज दिया है.

error: Content is protected !!