Sakti News : पीएम आवास को तोड़ने का मामला, सीएमओ ने कलेक्टर को मामले में जांच के लिए संयुक्त टीम बनाने के लिए लिखा पत्र, मामले में कलेक्टर ने कहा…

सक्ती. सक्ती जिले की नगर पंचायत नया बाराद्वार में पीएम आवास को तोड़ने का मामला सामने आया है. सीएमओ शिवकुमार यादव ने कलेक्टर नूपुर राशि पन्ना को मामले में जांच के लिए संयुक्त टीम बनाने के लिए पत्र लिखा है. पीएम आवास को तोड़ने का आरोप बाराद्वार के नीरज अग्रवाल पर लगा है. हालांकि, नीरज अग्रवाल ने पीएम आवास को तोड़ने से इंकार किया है, वहीं वार्ड 9 की पार्षद जुली बाई ने पीएम आवास को नीरज अग्रवाल द्वारा तोड़ने की बात कही है. दूसरी ओर, सक्ती कलेक्टर नूपुर राशि पन्ना ने जांच टीम गठित कर कार्रवाई की बात कही है.



दरअसल, नगर पंचायत नया बाराद्वार के वार्ड 9 में मंगली बाई को स्थायी पट्टा मिला है और इसी शासकीय जमीन पर पीएम आवास बनाया गया था, जिसे जेसीबी से तोड़ दिया गया. पीएम आवास को तोड़ने का आरोप बाराद्वार के नीरज अग्रवाल पर लगा है.

नगर पंचायत के द्वारा नोटिस देने पर नीरज अग्रवाल ने तोड़ने से इंकार किया है, जिसके बाद सीएमओ शिवकुमार यादव ने जांच के लिए कलेक्टर नूपुर राशि पन्ना को संयुक्त टीम गठित के लिए पत्र लिखा है. वार्ड 9 की पार्षद जुली बाईंट भी नीरज अग्रवाल द्वारा पीएम आवास को तोड़ने की बात कही गई है. इधर, सक्ती कलेक्टर नूपुर राशि पन्ना ने जांच टीम गठित कर कार्रवाई की बात कही है.

error: Content is protected !!