Tiger 3: Salman Khan के साथ Katrina Kaif के अलावा ये एक्ट्रेस भी आएंगी नजर, ‘टाइगर 3’ में निभाएंगी ये किरदार?. पढ़िए..

Tiger 3: सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर-3’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। साथ ही सलमान खान बिग-बॉस को भी होस्ट कर रहे हैं। साल 2023 में सलमान की दो सुपरहीट फिल्में आने वाली है ‘किसी का भाई किसी की जान’ और ‘टाइगर 3’। इसी बीच फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।



 

 

 

https://www.instagram.com/p/CjuQLmZoI-9/?igshid=ZmVmZTY5ZGE=

 

 

 

बता दें सलमान की फिल्म ‘टाइगर-3’ में कैटरीना के अलावा रेवती भी नजर आने वाली हैं। इससे पहले दोनों 32 साल पहले फिल्म ‘लव’ में दिखाई दिए थे। इसके बाद दोनों की जोड़ी किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी। लेकिन हाल ही में सलमान खान ने खुलासा किया है कि रेवती सलमान के साथ उनकी आगामी फिल्म में काम करेंगी। रेवती को रॉ चीफ के रोल में नजर आएंगी।

 

 

 

https://www.instagram.com/reel/ChRLbGkIBKX/?igshid=ZmVmZTY5ZGE=

 

 

 

इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट करेंगे। यह फिल्म स्पाई-थ्रिलर पर आधारित लव स्टोरी है। जिसमें उनका लव एंगल कैटरीना कैफ के साथ दिखेगा। इस फिल्म के दोनों पार्ट को फैंस ने काफी पंसद किया था। इस फिल्म का पहला पार्ट ‘एक था टाइगर’ 10 साल पहले 2012 में रिलीज हुआ था। दूसरा पार्ट ‘टाइगर जिंदा है’ 2017 में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में सलमान और कैटरीना का लव एंगल दिखेगा। कटरीना कैफ की फिल्म ‘फोन भूत’ हाल ही में रिलीज हुई थी। बता दें कैटरीना फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी।

error: Content is protected !!