JanjgirChampa Balwa : जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में बलवा का मामला, 12 नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज, जांच में जुटी नवागढ़ पुलिस

जांजगीर-चाम्पा. नवागढ़ थाना क्षेत्र के खैरताल गांव में दो पक्षों में जमीन विवाद की वजह से जमकर मारपीट हुई है, जिसके बाद पुलिस ने 12 नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. मामले में एक गर्भवती महिला को भी चोट आई है. प्रकरण की जांच में पुलिस जुटी हुई है.



पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, खैरताल गांव के सुखदेव कश्यप ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह कटौद रोड के किनारे बेजाकब्जा में घर बना रहा था, तभी गांव के सुरेंद्र ओग्रे, राजेन्द्र कर्ष आए और पुरानी बात को लेकर मारपीट करने लगे. इस दौरान उसकी पत्नी राजेश्वरी को भी गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट की तथा छुड़ाने आए अमर कुमार और गर्भवती महिला पूर्णिमा कश्यप उससे भी मारपीट की.

इससे पूर्णिमा कश्यप के पेट में दर्द होने लगा. मामले में पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र ओग्रे, राजेन्द्र कर्ष के खिलाफ 294, 323, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया है.

दूसरी ओर, बिलारी गांव के राजकुमार सागर ने बताया कि वह अपने जीजा राजेन्द्र ओग्रे के यहां 4-5 माह पूर्व से घर आया था और गांव के भागवत कश्यप, भोला कश्यप, सुखदेव कश्यप, सुखदेव का बेटा और पत्नी, हेमंत कश्यप, राजेश्वरी कश्यप, बिसाहू का बड़ा बेटा, केशर लाल कश्यप के तीनों बेटे, सुखी लाल के बड़े भाई एवं अन्य उसके साथी पहुंचे और बेजाकब्जा की बात को लेकर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए डंडे से मारपीट की.

इससे राजकुमार सागर, राजेन्द्र ओग्रे, रविशंकर ओग्रे, हरिशंकर ओग्रे को चोट आई है, जिसे CHC नवागढ़ अस्पताल इलाज के लिए डायल 112 के माध्यम से ले जाया गया. यहां से रविशंकर ओग्रे, राजेन्द्र ओग्रे, हरिशंकर ओग्रे को जिला अस्पताल जांजगीर रेफर किया गया है, वहां इलाज जारी है.

मामले में नवागढ़ पुलिस ने दोनों पक्षों के 12 नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुटी हुई है.

error: Content is protected !!