JanjgirChampa Arrest : फांसी लगाकर नवविवाहिता ने की थी खुदकुशी, दहेज के लिए प्रताड़ित करने का मामला, पति, सास और ससुर गिरफ्तार, भेजे गए जेल, अकलतरा पुलिस की कार्रवाई

जांजगीर-चाम्पा. अकलतरा पुलिस ने दहेज हत्या के मामले में आरोपी पति रोहित कुम्भकार, सास मुन्नी बाई कुंभकार और ससुर चुन्नीलाल कुम्भकार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. मामला अकलतरा के अंधियारी पाठ का है. नवविवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी.



Janjgir : हाथियों के दल ने मचाया जमकर उत्पात, फसल को किया नुकसान, अकलतरा क्षेत्र के किसानों के सिर पर मुसीबत, देखिए VIDEO…

दरअआल, 23 जनवरी को सरिता के पति रोहित कुम्भकार ने थाने में रिपोर्ट लिखाई थी कि उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी और पंचनामा कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम कराया था. साथ ही, सरिता कुम्भकार के परिजन से बयान लिया गया तो दहेज प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी की बात सामने आई.

इसके बाद पुलिस ने सरिता कुम्भकार के पति, सास और ससुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि दहेज प्रताड़ना से तंग आकर सरिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी की थी. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 बी, 34 के तहत FIR दर्ज कर आरोपी पति रोहित कुम्भकार, सास मुन्नी बाई कुम्भकार और ससुर चुन्नू लाल कुम्भकार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

error: Content is protected !!