भाग्यश्री को डेढ़ सालों तक रहना पड़ा था पति से अलग, 30 साल बाद एक्ट्रेस ने किया शॉकिंग खुलासा, बोलीं -‘डर था..

नई दिल्ली- भाग्यश्री (Bhagyashree) ने 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyaar Kia) से फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था. पहली ही फिल्म से इस एक्ट्रेस ने ऑडियंस के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली थी. डेब्यू फिल्म से रातों-रात स्टार बनने के बाद भाग्यश्री को इंडस्ट्री के उभरते सितारे के तौर पर देखा जाने लगा था. लेकिन जहां उस वक्त करियर के पीक पर एक्ट्रेसेज शादी से बचती थीं. तो वहीं भाग्यश्री ने डेब्यू फिल्म की रिलीज के अगले साल ही घर से भागकर अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग शादी कर ली थी. एक्ट्रेस की शादी में सलमान खान और सूरज बड़जात्या सहित केवल कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.



 

 

हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) संग शादी के बाद एक्ट्रेस ने फैसला किया था कि वह केवल अपने पति के साथ ही फिल्में करेंगी. भाग्यश्री और हिमालय तीन फिल्मों में साथ नजर आए थे, लेकिन एक भी फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. जिसके बाद इस एक्ट्रेस ने फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और वह अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हो गईं. भाग्यश्री और हिमालय को बॉलीवुड का एक ऐसा कपल माना जाता था जिसके बीच में शायद ही कभी कोई झगड़ा हुआ होगा. लेकिन शादी के 30 सालों बाद इस एक्ट्रेस ने अपने पति से जुड़ा एक बेहद शॉकिंग खुलासा किया था.

 

 

https://www.instagram.com/p/B9EKeKIHu-u/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

काफी उतार-चढ़ाव भरा था भाग्यश्री-हिमालय का रिश्ता-अक्सर पति संग रोमांस करते दिखने वाली इस एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन दोनों का रिश्ता उतना भी परफेक्ट नहीं है जतना कि लगता है. इस कपल के रिश्ते में भी काफी उतार-चढ़ाव आए हैं. यहां तक कि इनके रिश्ते का एक ऐसा भी दौर था जब दोनों काफी समय तक एक-दूसरे से अलग थे.

 

 

 

उस बात से आज भी लगता है डर-एक पुराने इंटरव्यू में इस एक्ट्रेस ने बताया था कि वह और हिमालय करीबन डेढ़ सालों तक एक-दूसरे से अलग रहे थे. वह एक ऐसा दौर था जब ये एक्ट्रेस सोचती थीं कि अगर उनकी शादी किसी और से हो जाती तो वह कैसे जीतीं. भाग्यश्री ने कहा था कि वह इतना डरावना दौर था कि आज भी वो पल याद करके उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

 

 

स्कूल में हुआ था प्यार-भाग्यश्री और हिमालय दासानी की लव स्टोरी की बात करें तो बताया जाता है कि ये दोनों एक-दूसरे से स्कूल के दौरान मिले था और वहीं प्यार हो गया था. भाग्यश्री ने इंटरव्यू में कहा था कि उनके पति ही उनकी जिंदगी का पहला और आखिरी प्यार हैं. शादी के 3 दशक बाद भी इस कपल का प्यार पहले जैसे ही बरकरार है.

error: Content is protected !!